Home > राज्यवार > झारखण्ड > PM के मन की बात से नाखुश हैं झारखंड के CM, कहा- 'कभी काम की बात भी सुनते'

PM के मन की बात से नाखुश हैं झारखंड के CM, कहा- 'कभी काम की बात भी सुनते'

PM के मन की बात से नाखुश हैं झारखंड के CM, कहा- कभी काम की बात भी सुनते
X

उदय सर्वोदय

झारखंड : प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने गुरुवार को तेलंगाना, आंध्र प्रदेश, ओडिशा और झारखंड के मुख्यमंत्रियों से राज्य में कोविड-19 की स्थिति पर चर्चा की। जिस पर झारखंड के मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन ने कोरोना वायरस की वजह से बिगड़ते हालात के बीच प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि कोविड-19 की स्थिति को लेकर पीएम नरेंद्र मोदी ने फोन पर उनसे सिर्फ अपने 'मन की बात' की। सोरेन ने कहा, 'बेहतर होता कि प्रधानमंत्री काम की बात करते और काम की बात सुनते।

गौरतलब है कि हेमंत सोरेन की यह प्रतिक्रिया ऐसे वक्त आई, जब मोदी ने सोरेन के अलावा आंध्र प्रदेश, ओडिशा और तेलंगाना के मुख्यमंत्रियों से कोविड-19 की स्थिति को लेकर बातचीत की।

बैठक के बाद झारखंड के मुख्यमंत्री ने ट्वीट किया। उन्होंने लिखा, 'आज आदरणीय प्रधानमंत्री जी ने फोन किया। उन्होंने सिर्फ अपने मन की बात की। बेहतर होता यदि वह काम की बात करते और काम की बात सुनते।'

सूत्रों के अनुसार सोरेन नाखुश हैं, क्योंकि उन्हें अपने राज्य से संबंधित मुद्दे के बारे अवगत कराने की अनुमति नहीं दी गई। प्रधानमंत्री ने केवल कोविड-19 की स्थिति पर चर्चा की।

झारखंड में बुधवार को पिछले 24 घंटों में कोरोना वायरस संक्रमण से 141 लोगों की मौत हुई है जबकि संक्रमण के 5770 नए मामले आए हैं। स्वास्थ्य विभाग के अनुसार, राज्य में अभी तक संक्रमण से कुल 3346 लोगों की मौत हुई है जबकि 2,63,115 लोगों के संक्रमित होने की पुष्टि हुई है।


Updated : 7 May 2021 6:35 AM GMT
Tags:    

Shivani

Magazine | Portal | Channel


Next Story
Share it
Top