कंगना रनौत ने बताईं बॉलीवुड इंडस्ट्री की चैंकाने वाली बातें

मुबई,एजेंसी। तीन बार नेशनल अवॉर्ड विजेता अभिनेत्री कंगना रनौत का मानना है कि बॉलीवुड में प्रतिभा का कोई महत्व नहीं है, अब मैं इसमें सख्त हो गई हूं। जब मैं यहां आई थी तो मुझे लगता था कि यहां प्रतिभा ही सबकुछ है, आपको खुद को साबित करना होगा। मैंने बहुत सारी चीजें की और अपना रास्ता बनाने के लिए मैंने काफी संघर्ष किया। जब मैंने अपनी प्रतिभा के दायरे को बढ़ाया, तब मुझे अहसास हुआ कि इस उद्योग में प्रतिभा का कोई महत्व ही नहीं है।

बता दें कि इस अभिनेत्री ने आगे कहा कि सत्ता की राजनीति करने वालों और खेल खेलने वाले लोगों ने अपने संपर्कों और छोटे माफिया की मदद से अपना एक छोटा जाल बुना है और वे एक दूसरे के साथ मिलकर काम करते हैं।

अक्सर विवादों में घिरी रहने वाली कंगना 2017 में उस समय सुर्खियों में छा गईं, जब उन्होंने फिल्म निर्माता करण जौहर को बाहरी लोगों के प्रति असहिष्णुश् और भाई-भतीजावाद को बढ़ावा देने वाला कहा, कॉफी विद करण को फिल्म जगत के महानुभावों के बच्चों को समर्थन देने वाला बताया था।

कंगना ने आगे बताया कि इस सिस्टम को तोड़ने के लिए उन्हें सख्त कदम उठाने पड़े, मुझे अपनी पसंद से सख्त बनना पड़ा, क्योंकि मुझे लगता है कि आपको वो मिलना चाहिए, जिसके आप लायक हो। कभी-कभी आपको वो हासिल करना पड़ता है, जिसके आप लायक हो। उनका मानना है कि यहां की अस्थिरता हर किसी को अभिनय के इस पेशे में असुरक्षित महसूस कराती है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *