कपिल शर्मा ने नवजोत सिंह सिद्धू को लेकर दिया बड़ा बयान

कपिल शर्मा ने नवजोत सिंह सिद्धू को लेकर दिया बड़ा बयान

नई दिल्ली: कॉमेडी किंग कपिल शर्मा का धमाकेदार कार्यक्रम ‘द कपिल शर्मा शो’ लगभग हर किसी को बहुत पसंद है. लेकिन हाल ही में कपिल शर्मा ने शो के दौरान एक चौंकाने वाला खुलासा किया है, जिसे सुनकर हर कोई हैरान है. कपिल शर्मा ने शो में बताया कि आखिर किस वजह से शो में नवजोत सिंह सिद्धू ने वापसी नहीं की. दरअसल, इस हफ्ते ‘द कपिल शर्मा शो’ के सेट पर फिल्म पागलपंती की स्टारकास्ट अनिल कपूर, अरशद वारसी, जॉन अब्राहम और उर्वशी रौतेला पहुंचीं. इस दौरान शो में खूब मस्ती हुई.

शो के दौरान कपिल शर्मा ने अपने जोक्स से सबको खूब हंसाया. इस दौरान जब उर्वशी रौतेला स्टेज पर एंट्री करती हैं तो अनिल कपूर, कपिल शर्मा का मजाक उड़ाते हुए कहते हैं कि उर्वशी के आते ही आपके जज्बात बाहर आ गए, इस पर कपिल शर्मा अनिल कपूर को जवाब हुए कहते हैं कि उर्वशी को देखते ही आपकी आंखें पूरी खुल गईं. कपिल शर्मा नवजोत सिंह सिद्धू को लेकर उर्वशी से कहते हैं, ‘आपको पता है आप जब पिछली बार आईं थीं तो सिद्धू जी आपके पीछे-पीछे गए थे.’ इस पर उर्वशी से हंसते हुए कहती हैं, ‘तब से सिद्धू जी वापस नहीं आए.’

उर्वशी रौतेला की बात सुनकर वहां मौजूद हर कोई हंसी से लोटपोट हो जाता है. बता दें कि इससे पहले कपिल शर्मा के शो का एक और वीडियो खूब वायरल हुआ था, जिसने धमाल मचाकर रख दिया था. वीडियो में कपिल शर्मा और उर्वशी रौतेला आपस में बातें करते नजर आ रहे थे, जिसे देखकर अनिल कपूर और अरशद वारसी कहते हैं, “आप दोनों लगे रहो हम चलते हैं.” एक्टर की यह बातें सुनकर कपिल शर्मा उन्हें बाहर का रास्ता दिखा देते हैं. इससे इतर पागलपंती की बात करें तो कॉमेडी ड्रामा से भरपूर इस फिल्म में जॉन अब्राहम, अनिल कपूर, अरशद वारसी, उर्वशी रौतेला, पुल्कित सम्राट, इलियाना डिक्रूज और कृति खरबंदा अहम भूमिका में नजर आएंगे. फिल्म इसी महीने 22 तारीख को रिलीज हो रही है.

 

admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *