जेल में बंद कश्मीर के अलगाववादी की गुहार, हमारे नेता से बात करा दीजिए

लखनऊ,ब्यूरो। साहब हमारी एक मदद कर दो,अल्लाह आपकी भी मदद करेगा। हमारी दुआएं आपको लगेंगी। साहब हमारे परिवार के लोग भी परेशान होंगे। जरा फोन कर हमारे नेता से बात करा दीजिए, इसके कारण हम यहां जेल में आ गए हैं।

बता दें कि यहे मिन्नतें कश्मीर से आए एक अलगाववादी ने हाई सिक्योरिटी सेल की सुरक्षा में तैनात जवान से रविवार को की। इस सुरक्षा कर्मी ने उसे मना करते हुए शांत रहने को कहा।

जेल प्रशासन भी कश्मीर से लाए गए बंदियों की प्रोफाइल की जानकारी हैं। शनिवार दोपहर कश्मीर से 24 अलगाववादी समर्थकों को लखनऊ जिला जेल में शिफ्ट किया गया था जहां इन्हें हाई सिक्योरिटी बैरकों में रखा गया है। सूत्रों के अनुसार इन सबने खाना खाया लेकिन पहली रात करवटें बदलकर और बैरक में टहलकर कर गुजारी और इनमें से ज्यादातर रातभर जागते रहे।

कश्मीर के यह 24 बंदी अलगाववादी समर्थक व पत्थरबाज हैं, रविवार सुबह जेल के अंदर सुरक्षा जवान से एक बंदी ने कश्मीर के एक बड़े अलगाववादी नेता का नाम लेते हुए कहा कि फोन से उनसे बात करा दो, जिससे वह हम सबको छुड़ा लें।

उसने बताया कि कश्मीर से लाए गए बंदी उसी नेता के समर्थक हैं और उसी के कारण जेल में हैं। जेल प्रशासन ने रविवार को लोहिया अस्पताल से डाक्टरों की टीम बुलाकर सभी का स्वास्थ्य परीक्षण कराया। इस पूरे मामले में जेल प्रशासन कुछ भी बताने की स्थिती में नहीं है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *