Top
Home > राज्यवार > दिल्ली > टैक्सी ड्राइवर की मौत पर बोले केजरीवाल- कोरोना नियंत्रण में लगी हैं सभी एजेंसिया

टैक्सी ड्राइवर की मौत पर बोले केजरीवाल- कोरोना नियंत्रण में लगी हैं सभी एजेंसिया

टैक्सी ड्राइवर की मौत पर बोले केजरीवाल- कोरोना नियंत्रण में लगी हैं सभी एजेंसिया
X

उदय सर्वोदय

नई दिल्ली: दिल्ली में रविवार सुबह जोरदार बारिश से सड़कों पर पानी भर गया। कनॉट प्लेस की मिंटोरोड पर जलभराव के बाद एक टेंपो ड्राइवर की मौत हो गई। मृतक की पहचान 60 वर्षीय कुंदन के रूप में हुई है। अब इस मामलेपर सियासत भी गरमा गई है। भाजपा ने इसके लिए सीधाकेजरीवाल सरकार को जिम्मेदार बताया है।

इस पर मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने कहा कि इस वर्ष सभी एजेंसियां कोरोना नियंत्रण में लगी हुई थीं और यह वक्त एक-दूसरे पर दोषारोपण करने का नहीं है। केजरीवाल ने इस घटना के बाद ट्वीट किया, “मिंटो ब्रिज से जलभराव निकाल दिया गया है। आज सुबह से ही मैं एजेंसियों के संपर्क में था और वहां से पानी हटाने की प्रक्रिया मॉनिटर कर रहा था। दिल्ली में ऐसे और भी स्थानों पर हम नजर रखे हुए हैं। जहां भी पानी इकट्ठा हुआ है उसे तुरंत पम्प किया जा रहा है।”



मुख्यमंत्री नेआगे लिखा, “ इस साल सभीएजेंसियां, चाहे वो दिल्ली सरकार कीहो अथवा एमसीडी की, सभी कोरोनानियंत्रण में लगी हुई थीं। कोरोना की वजहसे उन्हें कई कठिनाइयाँ आयीं। ये वक्त एक दूसरे पर दोषारोपण का नहीं है। सबको मिलकरअपनी जिम्मेदारियां निभानी है। जहां जहां पानी भरेगा, हम उसे तुरंत निकालने का प्रयास करेंगे।”

इससे पहले मौकेपर पहुंचे उत्तरी दिल्ली नगर निगम के महापौर जयप्रकाश ने इस हादसे के लिये दिल्लीसरकार को दोषी ठहराया। उन्होंने कहा कि इस तरह के हादसे तब तक होते रहेंगे जब तककि दिल्ली सरकार अपना गैर जिम्मेदाराना रवैये नहीं छोड़ देती।

महापौर ने कहा किकेजरीवाल को इसकी जिम्मेदारी लेनी चाहिए और मृतक के परिजनों के लिए सहायता राशि कीघोषणा करनी चाहिए। सरकार को यह सुनिश्चित करना चाहिए कि ऐसी घटनाएं दोबारा न हों।

गौरतलब है कि कुंदन गाड़ी लेकर नई दिल्ली रेलवे स्टेशन से कनॉट प्लेस की तरफ आ रहा था। मिंटोब्रिज के पास जलभराव था। कुंदन अपनी गाड़ी ब्रिज से निकाल रहा था लेकिन गाड़ी पानीमें फंस गई और कुंदन की मौत हो गई।

Updated : 19 July 2020 9:45 AM GMT
Tags:    
Next Story
Share it
Top