Top
Home > प्रमुख ख़बरें > सुबह की बड़ी खबर

सुबह की बड़ी खबर

सुबह की बड़ी खबर
X

  • बॉलिवुड के दिग्गज ऐक्टर कादर खान का 81 साल की उम्र में निधन हो गया है। हालत गंभीर होने पर उन्हें कुछ ही दिन पहले अस्पताल में भर्ती करवाया गया था। उन्हें सांस लेने में दिक्कत होने के बाद वेंटिलेटर पर रखा गया था। उनका इलाज कनाडा के एक अस्पताल में चल रहा था।
  • फैमिली संग सोनाली ने मनाया बर्थडे, पार्टी में पहुंचे ऋत‍िक-सुजैन।सोनाली बेंद्रे ने रात फैमिली और दोस्तों के साथ जश्न मनाया. इस सेल‍िब्रेशन की दो खास वजहें रहीं. पहली नए साल की सेलिब्रेशन, दूसरा सोनाली की प्री बर्थडे बैश. 1 जनवरी को जन्मीं सोनाली के लिए साल 2018 बेहद शॉकिंग रहा. कैंसर होने की खबर ने सोनाली और उनके पर‍िवार को पूरी तरह ह‍िला द‍िया था. लेकिन सोनाली ने पूरी हिम्मत के साथ इस मुश्क‍िल वक्त का सामना किया.
तीन तलाक पर हंगामा, राज्यसभा 2 जनवरी तक स्थगित
  • अमरोहाः दो संदिग्धों के पांच ठिकानों पर एनआईए और यूपी एटीएस की छापेमारी,26 दिसंबर को एनआईए ने आंतकवादी संगठन का खुलासा किया था। इस मामले में दिल्ली, एनसीआर समेत वेस्टर्न यूपी के कई जगहों पर ताबड़तोड़ छापेमारी की गई थी। सोमवार देर रात यूपी के अमरोहा में एनआईए की टीम ने फिर से दो संदिग्ध के पांच ठिकानों पर मारा।
‘एक्सपायरी हैं रघुवंश – उपेंद्र कुशवाहा
  • राहुल ने रक्षा सौदों में कभी हस्तक्षेप नहीं किया: कांग्रेस। कांग्रेस ने भारतीय जनता पार्टी पर अगस्ता वेस्टलैंड हेलीकॉप्टर मामले में तथ्यों को छिपाने और झूठ बोलने का आरोप लगाते हुए कहा है कि कांग्रेस नेतृत्व ने रक्षा खरीद मामलों में कभी न रुचि दिखायी और ना ही हस्तक्षेप किया।
  • करीना कपूर सैफ अली खान और बेटे तैमूर के साथ स्विटजरलैंड में हालीडे के मजे ले रही हैं। इस साल इनका न्यू ईयर वहीं बीतेगा। खास बात यह है कि तैमूर के बारे में लोगों जानने को काफी उत्सुक रहते हैं।

Updated : 1 Jan 2019 7:23 AM GMT
Tags:    
Next Story
Share it
Top