Top
Home > राष्ट्रीय > अब कोरोना रोकने का एकमात्र तरीका लॉकडाउन है : राहुल

अब कोरोना रोकने का एकमात्र तरीका लॉकडाउन है : राहुल

कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने कहा है कि देश में बढ़ रहे कोरोना के मामलों को नियंत्रित करने के लिए अब संपूर्ण लॉकडाउन ही एकमात्र उपाय रह गया है।

अब कोरोना रोकने का एकमात्र तरीका लॉकडाउन है : राहुल
X

उदय सर्वोदय

नई दिल्ली: कोरोना हर दिन नए रिकॉर्ड बना रहा है। कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने कहा है कि देश में लगातार बढ़ रहे कोरोना के मामलों को नियंत्रित करने और महामारी का प्रसार रोकने के लिए अब संपूर्ण लॉकडाउन ही एकमात्र उपाय रह गया है।

राहुल गांधी ने मंगलवार को ट्वीट किया , " भारत सरकार को समझना चाहिए कि गरीबों और मजदूरो को न्याय व्यवस्था के तहत सुरक्षा प्रदान कर महामारी को रोकने का संपूर्ण लॉकडाउन ही एकमात्र उपाय है। सरकार की निष्क्रियता के कारण कई निर्दोष मारे जा रहे हैं।"

कांग्रेस संचार विभाग के प्रमुख रणदीप सिंह सुरजेवाला ने भी कोरोना के बढ़ते मामलों को लेकर सरकार की नीति पर सवाल उठाया। उन्हाेंने कहा , " देश में कोविड-19 संक्रमण दो करोड़ पार, देश में कोरोना से मौत की संख्या 2,19,000, ऐसे में.... प्रधानमंत्री यानी मोदी जी का नया घर, पी.एम दफ़्तर, मंत्रियों के दफ़्तर, संसद बनाना ज़रूरी है..या..जीवन रक्षक दवा, ऑक्सिजन, वेंटिलेटर, अस्पताल बेड उपलब्ध कराना।"

Updated : 4 May 2021 6:20 AM GMT
Tags:    

Shivani

Magazine | Portal | Channel


Next Story
Share it
Top