Home > राष्ट्रीय > राहुल का भाजपा सरकार पर हमला, कहा 'जनता ही ख़त्म करेगी ये कुशासन'

राहुल का भाजपा सरकार पर हमला, कहा 'जनता ही ख़त्म करेगी ये कुशासन'

राहुल गांधी ने पेट्रोल, डीजल और रसाई गैस के दाम में लगातार हो रही बढोतरी को लेकर सरकार पर हमला करते हुए आज कहा कि तेल की आसमान छूती कीमतों से बढ रही महंगाई से जनता तंग हो चुकी है और भारतीय जनता पार्टी के कुशासन को अब वही खत्म करेगी।

राहुल का भाजपा सरकार पर हमला, कहा जनता ही ख़त्म करेगी ये कुशासन
X

उदय सर्वोदय

नई दिल्ली: कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने पेट्रोल, डीजल और रसाई गैस के दाम में लगातार हो रही बढोतरी को लेकर सरकार पर हमला करते हुए आज कहा कि तेल की आसमान छूती कीमतों से बढ रही महंगाई से जनता तंग हो चुकी है और भारतीय जनता पार्टी के कुशासन को अब वही खत्म करेगी।

राहुल गांधी ने अंधाधुंध कर लगाकर सरकारी खजाना भरने वाले एक लालची राजा की पुरानी कहानी सुनाई और कहा कि जब लोग अत्यधिक दुखी हो गए तो जनता ने ही आखिर में उस कुशासन को खत्म किया और यही कहानी अब भाजपा सरकार के साथ भी दोहराई जाने वाली है।

उन्होंने ट्वीट किया "पुरानी लोककथाओं में ऐसे लालची कुशासन की कहानी होती थी जो अंधाधुंध टैक्स वसूली करता था। पहले जनता दुखी हो जाती लेकिन अंत में जनता ही उस कुशासन को ख़त्म करती थी। असलियत में भी ऐसा ही होगा।"

गौरतलब है कि केंद्र सरकार ने कच्चे तेल की दर अंतर्राष्ट्रीय बाजार में ऊंचे स्तर पर बने रहने के दबाव में आज फिर पेट्रोल और डीजल के दाम बढा दिये हैं जिसके कारण राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली में पेट्रोल 35 पैसे बढ़कर 104.79 रुपये और डीजल 93.52 रुपये प्रति लीटर पर पहुंच गया है।

Updated : 14 Oct 2021 1:56 PM GMT
Tags:    

Shivani

Magazine | Portal | Channel


Next Story
Share it
Top
BJP government, rahul gandhi, congress, inflation