Home > राष्ट्रीय > यूपी में कानून व्यवस्था की तरह सड़कों की हालत बदहाल: मायावती

यूपी में कानून व्यवस्था की तरह सड़कों की हालत बदहाल: मायावती

उत्तर प्रदेश में सड़कों की बदहाली की तुलना कानून व्यवस्था और स्वास्थ्य इंतजामों से करते हुए बसपा सुप्रीमो मायावती ने कहा कि कि विकास के नारे और दावे करने वाली योगी सरकार लोगों की बुनियादी जरूरतों तक को पूरा करने में विफल रही है।

यूपी में कानून व्यवस्था की तरह सड़कों की हालत बदहाल: मायावती
X

उदय सर्वोदय

लखनऊ: उत्तर प्रदेश में सड़कों की बदहाली की तुलना कानून व्यवस्था और स्वास्थ्य इंतजामों से करते हुए बसपा सुप्रीमो मायावती ने कहा कि कि विकास के नारे और दावे करने वाली योगी सरकार लोगों की बुनियादी जरूरतों तक को पूरा करने में विफल रही है।

मायावती ने बुधवार को ट्वीट किया " यूपी में कानून व स्वास्थ्य व्यवस्था की तरह ही यहाँ के सड़कों की भी दुर्दशा व ख़स्ताहाली से आमजनजीवन काफी बेहाल है तथा गड्डों में पानी भर जाने से सड़क हादसों व इसमें होने वाली दर्दनाक मौतों की ख़बरों से अख़बार भरे पड़े हैं, यह अति-दुःखद व सरकार की विफलता का जीता-जागता प्रमाण है।"

उन्होने कहा " सड़कें लोगों की बुनियादी ज़रूरत व विकास से विशेषतः जुड़ी हुई हैं तथा इनके बारे में भी सरकार चाहे जितने भी नारे व दावे कर ले लेकिन यूपी के सड़कों की हालत फिर से इतनी ज्यादा खराब हो गई हैं कि लोग समझ नहीं पा रहे हैं कि सड़कों में गड्डा है या गड्डे में सड़क। सरकार ध्यान दे।"

Updated : 15 Sep 2021 7:32 AM GMT
Tags:    

Shivani

Magazine | Portal | Channel


Next Story
Share it
Top
road conditions, UP, tweet, mayawati