Home > राज्यवार > बिहार > झूठ और फरेब की नीतीश सरकार अब नहीं कबूल: युवा कांग्रेस

झूठ और फरेब की नीतीश सरकार अब नहीं कबूल: युवा कांग्रेस

झूठ और फरेब की नीतीश सरकार अब नहीं कबूल: युवा कांग्रेस
X

  • बिहार क्रांति महासम्मेलन को लेकर युवाओं में दिखा उत्साह
  • युवा कांग्रेस ने 12 जगहों पर किया लाइव प्रसारण का इंतजाम

ब्यूरो रिपोर्ट

सीतामढ़ी: आगामी विधानसभाचुनाव के मद्देनजर कांग्रेस के बिहार क्रांति महासम्मेलन को लेकर मंगलवार को उत्तर बिहार के सीतामढ़ी जिले के युवाओं मेंखासा उत्साह दिखा। सीतामढ़ी जिला युवा कांग्रेस अध्यक्ष मो. शम्स शाहनवाज केनेतृत्व में बाजपट्टी, रीगा, बेलसंड और बथनाहा विधानसभा क्षेत्र में 12 जगहों पर युवाओं को लैपटॉप और मोबाइल फोन के जरिए रैली का लाइव प्रसारण दिखायागया।

युवा कांग्रेस जिलाध्यक्ष मो. शम्स शाहनवाज बाजपट्टी विधानसभा क्षेत्र के हरपुरवा और बेलहिया में खुद मौजूद रहे और युवाओं के साथ अपने लोकप्रिय नेताओं को सुना। साथ ही सूबे के मौकापरस्त मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को सबक सिखाने के लिए युवाओं से कांग्रेस पार्टी से जुड़ने की अपील की। शम्स ने कहा कि केंद्र व बिहार की सरकार झूठ पर टिकी हुई है। आम जनता की कहीं सुनवाई नहीं हो रही है। झूठ के इस व्यापार ने देश को कई साल पीछे धकेल दिया है।

इस वर्चुअलमहासम्मेलन को सुनने पहुंचे युवाओं ने नोटबन्दी और लॉकडाउन के कारण बढ़ी बेरोजगारीके मुद्दे पर केंद्र व राज्य सरकार के उदासीन रवैये पर नाराजगी जताई। युवाकांग्रेस की ओर से जिले में बिहार क्रांति महासम्मेलन को सफल बनाने वालों मेंबेलसंड विधानसभा युवा कांग्रेस अध्यक्ष अफ़रोज़ आलम, मो. इरफान, रीगा विधानसभायुवा कांग्रेस अध्यक्ष पप्पू कुमार, बथनाहा युवा कांग्रेस अध्यक्ष विवेकानंद कुमार, बाजपट्टी विधानसभा युवा कांग्रेस अध्यक्ष कलामुद्दीन रज़ा,नवीन कुमार, रियाज़ अली, मनीष ठाकुर,मो. एहतेशाम, नसरे आलम, गुड्डू शाह,अली अकबर, संतोष पासवान, जितेंद्र मुखिया, रेजाउद्दीन,सिकन्दर कुशवाहा आदि के नाम शामिल हैं।

Updated : 9 Sep 2020 6:02 AM GMT
Tags:    
Next Story
Share it
Top