200 करोड़ क्लब में शामिल होने से एक कदम दूर ‘कबीर सिंह’

नई दिल्ली (बॉलीवुड डेस्क): शाहिद कपूर की फिल्म ‘कबीर सिंह’ का दमदार प्रदर्शन रिलीज के दूसरे सोमवार यानी 1 जुलाई को भी जारी रहा. ‘कबीर सिंह’ शानदार कमाई से दूसरी फिल्मों को पछाड़ते हुए लगातार आगे बढ़ रही है. ‘कबीर सिंह’ ने अपनी जबरदस्त कमाई से साल की दूसरी बड़ी फिल्मों का रिकॉर्ड भी तोड़ा है.

‘बॉक्स ऑफिस इंडिया’ की वेबसाइट के मुताबिक फिल्म ने बीते सोमवार करीब 17.75 करोड़ की कमाई की है. शाहिद कपूर की फिल्म कबीर सिंह इस कमाई के जरिए जल्द ही 200 करोड़ का आंकड़ा भी पार करने वाली है. हालांकि फिल्म ने रिलीज से लेकर अबतक कुल 195 करोड़ की कमाई कर ली है.

शाहिद कपूर और कियारा अडवाणी की फिल्म ‘कबीर सिंह’ को समीक्षकों से ज्यादा अच्छे रिव्यू नहीं मिले थे. लेकिन फिल्म ने कमाई के जरिए साल की दूसरी बड़ी फिल्मों को बखूबी रूप से पीछे छोड़ा है. शाहिद कपूर की फिल्म ‘कबीर सिंह’ ने पहले दिन 20.21 करोड़ रुपये, दूसरे दिन 22 करोड़ रुपये, तीसरे दिन 27 करोड़ रुपये, चौथे दिन 17 करोड़ रुपये, पांचवें दिन 16 करोड़ रुपये, छठे दिन 16 करोड़ रुपये, सातवें दिन 15 करोड़ और आठवें दिन करीब 15 करोड़ नौवें दिन 16.50 और दसवें दिन 16.25 करोड़ रुपए कमाए. बॉक्स ऑफिस पर अपना कब्जा जमाने वाली कबीर सिंह को हाल ही में रिलीज हुई आयुष्मान खुराना की ‘आर्टिकल 15’ भी कोई फर्क नहीं पड़ा है.

बता दें कि शाहिद कपूर और कियारा आडवाणी की मूवी ‘कबीर सिंह’ साउथ की ब्लॉकबास्टर फिल्म ‘अर्जुन रेड्डी’ का हिंदी रीमेक है. हिंदी में बनाई गई इस फिल्म को भी संदीप रेड्डी वांगा ने ही निर्देशित किया है. शाहिद कपूर की फिल्म ‘कबीर सिंह’ में फैन्स उनकी परफॉर्मेंस की जमकर तारीफ कर रहे हैं तो वहीं कुछ लोग इसका विरोध भी कर रहे हैं. इस फिल्म में शाहिद ने सिरफिरे आशिक का किरदार निभाया है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *