‘पिगी चॉप्स’ को ये फोटो देख आप हो जाएंगे घायल, इंस्टाग्राम पर हुई वायरल

‘पिगी चॉप्स’ को ये फोटो देख आप हो जाएंगे घायल, इंस्टाग्राम पर हुई वायरल

नई दिल्ली (उदय सर्वोदय डेस्क) : पूर्व विश्व सुंदरी व ग्लैमर डॉल प्रियंका चोपड़ा अपने फैंस को नए-नए सरप्राइज देती रहती हैं. इन दिनों वह भारत में हैं. इस बीच पता चला है कि वह जोनास की नई म्यूजिक एल्बम में नजर आ रही हैं.

https://www.instagram.com/p/BufMketHIVT/?utm_source=ig_web_copy_link

दरअसल प्रियंका ने हाल ही में इस म्यूजिक एल्बम शूट के कैमरे के पीछे की मजेदार तस्वीरें शेयर की हैं, जो सोशल मीडिया पर आते ही वायरल हो गईं. वैसे तो कई तस्वीरें दिलचस्प हैं, लेकिन इसमें प्रियंका की एक फोटो लोगों को खासी पसंद आ रही है. इस तस्वीर में प्रियंका बाथटब में नजर आ रही हैं. सिर पर उन्होंने एक खूबसूरत हेडपीस पहना है, जिसमें एक तरफ प्राकृतिक चीजें नजर आ रही हैं तो दूसरी तरफ ज्वेलरी भी दिखाई दे रही है.

ये भी पढ़ें… अब इसलिए चर्चा में हैं बिग बॉस-12 की विनर दीपिका कक्कड़, वीडियो वायरल

दूसरी फोटो में वह पति निक जोनास को गले लगाती हुई दिख रही हैं, तो तीसरी फोटो में वो निक के साथ दिखाई दे रही हैं. सबसे ज्यादा चर्चा प्रियंका की बाथटब वाली फोटो की हो रही है. इस फोटो को प्रियंका ने ग्लैम बाथ का कैप्शन दिया है. वो लिखती हैं कि जोनास ब्रदर्स वापस आ चुके हैं, सकर…, दुनिया का सबसे अच्छा पति. तस्वीर के शेयर करने के कुछ ही घंटों बाद इसे 8 लाख ज्यादा लोगों ने लाइक कर लिया.

ये भी पढ़ें…भोजपुरिया होली गीतों में खेसारी हिट, ‘साढू के धन जनि नाश करी ऐ जीजा’ वायरल

बता दें कि प्रियंका चोपड़ा और निक जोनास रिलीज हुए म्यूजिक वीडियो ‘सकर’ में साथ देखे जा रहे हैं. यह वीडियो किसी और ने नहीं बल्कि जोनास ब्रदर्स द्वारा प्रोड्यूस किया गया है और दोनों जोनास ब्रदर्स इसमें नजर भी आ रहे हैं. यह तो बात हुई जोनास ब्रदर्स की. खास बात यह है कि इस म्यूजिक वीडियो में जे सिस्टर्स भी साथ नजर आ रही हैं. इस वीडियो में निक की पत्नी प्रियंका के अलावा जो जोनास की पत्नी सोफी टर्नर भी है.

https://www.instagram.com/p/BudCS1WH_wb/?utm_source=ig_web_copy_link

प्रियंका ने हाल ही में एक वीडियो के लिंक को शेयर करते हुए लिखा है कि ‘सकर’ वीडियो रिलीज हो गया है. यह पहली बार है जब हमने साथ काम किया और एक मोमेंट के लिए भी नहीं लगा कि हम काम कर रहे हैं. यह फैमिली अफेयर था, जिसमें खूब फन हुआ. जोनास ब्रदर्स और जे सिस्टर्स ने एक-दूसरे को चियर किया प्राउड ऑफ यू हसबैंड.

ये भी पढ़ें…एयर स्ट्राइक पर निरहुआ का गाना वायरल, बोले- ‘बदला पूरा भइल फौजी के’

गौरतलब है कि निक जोनास हॉलीवुड के मशहूर सिंगर और एक्टर हैं. जोनास ब्रदर्स नाम से उनकी म्यूजिक कंपनी है जो म्यूजिक एलबम बनाती है. भारत पहुंचने से पहले प्रियंका ने इंस्टाग्राम पर इसकी जानकारी दी थी. इस तस्वीर में तस्वीर प्रियंका के साथ निक भी नजर आ रहे हैं. जहां उन्होंने निक को बेस्ट ट्रेवल बडी बताया था. दरअसल प्रियंका अपने छोटे भाई सिद्धार्थ संग इशिता कुमार की रोका सेरेमनी के लिए दिल्ली निक जोनास के साथ पहुंची थी.

Ravi Prakash

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *