राहुल गांधी की दीवानी थीं बॉलीवुड की ये टॉप एक्ट्रेस

नई दिल्ली (बॉलीवुड डेस्क) :  हाल ही में वो वायरल न्यूज तो आपने सुनी ही होगी, जिसमें टीवी एक्ट्रेस माहिका शर्मा ने कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी के लिए नवरात्री का व्रत रखा था. इन्होंने राहुल गांधी के लिए अपने प्यार का इजहार भी कर डाला था. वहीं सिर्फ टीवी एक्ट्रेस माहिका ही नहीं बल्कि बॉलीवुड की सुपरस्टार एक्ट्रेस भी राहुल गांधी की दीवानी हैं. ये एक्ट्रेस और कोई नहीं बल्कि बॉलीवुड की बेबो यानी करीना कपूर हैं. चौंक गए ना? इस बात का खुलासा खुद करीना ने ही किया था. हम आपको आगे बताते हैं कि करीना ने किस तरह राहुल गांधी के लिए पसंद का जाहिर की थी.

फिल्मों में ‘कपूर’ और राजनीति में ‘गांधी’ परिवार का रुतबा किसी से छिपा नहीं है. इन दोनों परिवारों में लंबा दोस्ताना रहा है. हाल ही में राशिद किदवई की किताब ‘नेता अभिनेता’ में इस बात का ज़िक्र था कि पूर्व प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी अपने बेटे राजीव गांधी का विवाह राज कपूर की बेटी से करवाना चाहती थी. हालांकि ऐसा हो न सका और राजीव ने सोनिया गांधी से शादी कर ली. सालों बाद इन दोनों परिवारों के बीच रिश्ते की खबर करीना कपूर के एक इंटरव्यू से उड़ी.

साल 2002 में स्टार वर्ल्ड के लोकप्रिय कार्यक्रम रोन्देवू विद सिमी ग्रेवाल में करीना बतौर गेस्ट आईं. रेफ्युजी, मुझे कुछ कहना है, यादें, असोका, कभी खुशी कभी गम जैसी फिल्में कर चुकी करीना टॉप स्टार्स में शामिल हो चुकीं थी और लोग उनके दीवाने थे. सिमी ने इसी शो में उनसे शादी के बारे में पूछा. करीना कपूर ने इस सवाल के जवाब में कहा कि वो अभी शादी के बारे में सोच भी नहीं रही हैं और इस वक्त उनका करियर ही प्रायोरिटी है.

सिमी ने उनसे पूछा कि क्या वो किसी को डेट नहीं करना चाहेंगी ? इस सवाल के जवाब में करीना ने जो कहा वो आज भी सुर्खियां बन जाता है. करीना ने कहा कि वो नहीं जानती कि उन्हें यह कहना चाहिए या नहीं लेकिन वो राहुल गांधी को जानना चाहेंगी. करीना ने कहा, ‘मैंने उनकी तस्वीरें देखी हैं और लगता है कि उन्हें जानना दिलचस्प होगा. मैं एक फिल्म परिवार से आती हूं और वो एक राजनीतिक परिवार से आते हैं तो हमारे पास कुछ बेहतरीन साझा करने के लिए होगा.’

लेकिन 2009 में फिल्म ओंकारा के आने तक करीना ने इस बात से इनकार करना शुरू कर दिया. एक प्रेस कॉन्फ्रेंस में उन्होंने साफ किया, ‘मैंने कभी नहीं कहा कि मैं उन्हें डेट करूंगी. मैं और वो बड़े परिवारों से आते हैं और शायद इसी वजह से मैंने ऐसा कहा था. लेकिन अब ये पुरानी बात हो चुकी है. मुझे खुशी होगी अगर वो किसी दिन हमारे प्रधानमंत्री बनें लेकिन मैं कभी उन्हें डेट नहीं करना चाहूंगी.’ करीना कपूर का नाम इसके बाद शाहिद कपूर के साथ जुड़ा और उनका एक विवादित वीडियो भी सामने आया. इसके बाद साल 2012 में कुछ दिन अफेयर में रहने के बाद उन्होंने अभिनेता सैफ अली खान से शादी कर ली और अब उनके बेटे तैमूर लाइमलाइट में रहते हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *