रानू मंडल जिनके गाने से स्टार बन गईं, उनके बारे में किसी को खबर नहीं

रानू मंडल जिनके गाने से स्टार बन गईं, उनके बारे में किसी को खबर नहीं

नई दिल्ली, एजेंसी। जिन संतोष आनंद का लिखा हुआ गाना गाकर आज रानू मंडल स्टार बन गईं हैं वों संतोष आनंद कहां हैं किस हाल में हैं ? इस तरफ किसी का भी ध्यान नहीं है। कुछ दिनों पहले रानू का एक वीडियो काफी वायरल हुआ था जिसमें वो स्टेशन पर बैठीं ‘एक प्यार का नगमा है मौजों की रवानी है’ गाना गा रही थीं। रानू की आवाज ने सब पर ऐसा जादू चलाया कि देखते ही देखते उनके वीडियो ने हंगामा मचा दिया और वो रातों रात स्टार बन गईं।

इतना ही नहीं म्यूजिक डायरेक्टर हिमेश रेशमिया ने उन्हें अपनी फिल्म में गाना गाने का मौका भी दिया। लेकिन जिनका लिखा हुआ गाना रानू गा रही थीं वो आज किस हाल में हैं उनके बारे में किसी को खबर नहीं है। बॉलीवुड लिरिसिस्ट मनोज मुंतशिर ने एक ट्वीट से इस बात पर सबका ध्यान खींचा, मनोज ने रानू मंडल की तारीफ करते हुए ट्वीट किया, मैं बहुत खुश हूं कि रानू मंडल जी संतोष आनंद जी का लिखा गीत गाकर स्टार बन गयीं। लेकिन क्या कोई social media star बन गयीं। लेकिन क्या कोई Channel, कोई Music Director, कोई Santa Clause कोई Robin Hood संतोष आनंद जी की भी खबर लेगा ? देखते हैं..!!!

मनोज के इस ट्वीट को सिंगर टोनी कक्कर ने री ट्वीट किया है। टोनी ने मनोज की बात पर सहमती जताते हुए लिखा, सच कह रहे हैं मनोज जी…उन्होंने (संतोष आनंद) ये और ऐसे कई मास्टरपीस लिखे हैं। वो बहुत कुछ डिजर्व करते हैं।

Uday Sarvodaya Team

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *