Home > राज्यवार > दिल्ली > दिल्ली में भारी बारिश से दरिया बनी सड़कें, जगह-जगह ट्रैफिक जाम से लोग परेशान

दिल्ली में भारी बारिश से दरिया बनी सड़कें, जगह-जगह ट्रैफिक जाम से लोग परेशान

दिल्ली में भारी बारिश से दरिया बनी सड़कें, जगह-जगह ट्रैफिक जाम से लोग परेशान
X

उदय सर्वोदय

नई दिल्ली: दिल्ली-एनसीआर में हो रही मूसलाधार बारिश से लोगों को उमस भरी गर्मी से तो राहत मिली है, लेकिन परेशानी भी बहुत हो रही है। राजधानी की सड़कें दरिया बन गई हैं। कई इलाकों में सड़कें डूब गई हैं। लंबा-लंबा जाम लग गया है। जगह-जगह पानी भर जाने से लोगों को लंबे जाम की परेशानी का सामना करना पड़ रहा है। दिल्ली-एनसीआर में तेज बारिश का यह सिलसिला अभी भी जारी है।

सड़कों पर जलजमाव के बाद ट्रैफिक की रफ्तार थम गई है। नार्थ दिल्ली के जखीरा अंडरपास में तो जलभराव से कार वाला डूबने से बचा। रात भर हुई बारिश के बाद सुबह जखीरा अंडरपास के नीचे काफी पानी जमा हो गया, जिसमें एक डीटीसी की बस, ऑटो, ट्रैक्टर और कार जलभराव के बीच फंस गई। कार और ऑटो को तो लोगों ने निकाल दिया, जबकि बस घंटों फंसी रही।



दिल्ली में आईटीओ और रायसीना रोड पर लंबा जाम लगा रहा। दूर-दूर तक गाड़ियों की कतारें नजर आईं। तीन मूर्ति मार्ग और उद्योग भवन के पास भी पानी भरा है। जोरदार बारिश के बाद रेलवे स्टेशन के पास भी जल भराव हुआ है। जल भराव से मानेकशॉ रोड का तो बुरा हाल है।



उधर, मौसम विभाग नेअगले दो दिन दिल्ली और आसपास के इलाकों में भारी बारिश का अनुमान जताया है। अगलेकुछ घंटों के दौरान दिल्ली, नोएडा, ग्रेटर नोएडा, रोहतक, गुरुग्राम, गाजियाबाद, फरीदाबाद,पलवल, पानीपत और करनाल के अधिकांश स्थानों पर तेज बारिश हो सकती है।

Updated : 13 Aug 2020 6:12 AM GMT
Tags:    
Next Story
Share it
Top