Top
Home > खेल > गेंदबाजों के छक्के छुड़ाने फिर आ रहा है शर्मा जी का बेटा

गेंदबाजों के छक्के छुड़ाने फिर आ रहा है शर्मा जी का बेटा

गेंदबाजों के छक्के छुड़ाने फिर आ रहा है शर्मा जी का बेटा
X

ऑस्ट्रेलिया के पूर्व बल्लेबाज माइकल हसी ने कहा है कि कंगारुओं के खिलाफ आगामी टेस्ट सीरीज में एक भारतीय बल्लेबाज ताबड़तोड़ प्रदर्शन कर सकता है और गेंदबाजों के छक्के छुड़ा सकता है। माइकल हसी का इशारा रोहित शर्मा की तरफ था।

बता दें कि भारत औरऑस्ट्रेलिया के बीच चार मैचों की टेस्ट सीरीज 3 दिसंबर 2020 से खेली जाएगी,उससे पहली ही इसकी काफी चर्चाएं हो रही हैं। पहलामैच ब्रिस्बेन में 3 दिसंबर से खेला जाएगा। इस सीरीज के दौरान रोहित पर निगाहेंटिकी रहेंगी, जो पिंडली की चोटके कारण न्यूजीलैंड के खिलाफ दोनों टेस्ट में नहीं खेल पाए थे।

माइकल हसी ने कहाकि ऑस्ट्रेलिया के हालात रोहित शर्मा के अनुकूल होंगे और वह यहां अच्छा प्रदर्शनकर सकते हैं। भारत के लिए टॉप ऑर्डर में बल्लेबाजी में कोई चिंता नहीं होनी चाहिए।गति और उछाल के साथ टॉप क्वालिटी के बॉलिंग अटैक ऑस्ट्रेलियाई परिस्थितियों मेंचुनौतीपूर्ण होगा।

माइकल हसी नेसोनी टेन पिट स्टॉप में कहा, ‘मुझे इसमें कोईसंदेह नहीं कि रोहित शर्मा के पास वह काबिलियत और टैलेंट है, जिससे वह ऑस्ट्रेलिया की परिस्थितियों में सफलहो सकता है।’

टेस्ट में ओपनरबनने के बाद रोहित शर्मा ने पिछले साल साउथ अफ्रीका के खिलाफ घरेलू टेस्ट सीरीजमें एक दोहरे शतक सहित तीन शतक जड़े थे।

माइकल हसी ने कहा,‘मुझे लगता है कि रोहित ने टॉप ऑर्डर में वनडेक्रिकेट में काफी बल्लेबाजी की है और अब वह टेस्ट क्रिकेट में भी कुछ सफलता हासिलकर चुके हैं, जिससे उन्हेंआत्मविश्वास मिलेगा।'

हसी का इसके साथही मानना है कि स्टीव स्मिथ और डेविड वॉर्नर की वापसी से भारत के लिए आगामी सीरीजकाफी मुश्किल होगी।

जो भी हो, गेंदबाजों के छक्के छुड़ाने एक बार फिर आ रहाहै शर्मा जी का बेटा- रोहित शर्मा।

Updated : 1 July 2020 9:57 AM GMT
Tags:    
Next Story
Share it
Top