सलमान खान ने 31 साल पूरे किए फिल्म इंडस्ट्री में

सलमान खान ने 31 साल पूरे किए फिल्म इंडस्ट्री में

मुंबई, एजेंसी। बॉलीवुड दबंग एक्टर सलमान खान ने फिल्म इंडस्ट्री में आज अपने 31 साल पूरे कर लिए है। 1988 में बीवी हो तो ऐसी से अपने करियर की शुरुआत करने वाले सलमान खान को उनकी दूसरी फिल्म ‘मैंने प्यार किया’ से पहचान मिली। इस फिल्म के बाद भी सलमान से ज्यादा एक्ट्रेस भाग्यश्री का ज्यादा हल्ला मचा था। लेकिन इसके बाद हम आपके हैं कौन, करण अर्जुन, कुछ कुछ होता है, हम दिल दे चुके सनम जैसी फिल्मों के बाद तो सलमान का बॉलीवुड में डंका बोलने लगा। पिछले 20 साल से सलमान बॉलीवुड के टॉप एक्टर्स लिस्ट में शामिल रहे है और आज भी उनका जलवा कायम हैं।

सलमान खान ने फिल्म इंडस्ट्री में 31 साल पूरे करने के पर अपने बचपन की तस्वीर शेयर की हैं। जिसका कैप्शन लिखा कि भारतीय फिल्म इंडस्ट्री और उन सभी लोगों का मेरी 31 साल की यात्रा में शामिल होने का शुक्रिया। उन फैन्स और खैरियत चाहने वालों का भी शुक्रिया जो मेरे साथ इस अद्भुत यात्रा में शामिल रहे हैं।

बता दें कि सलमान खान इन दिनों फिल्म दबंग 3 की शूटिंग में लगे हैं। उनकी इस फिल्म को क्रिसमस के मौके पर रिलीज करने की तैयारी है। पिछले कुछ दिनों से सलमान संजय लीला भंसाली की फिल्म इंशाअल्लाह के कारण सुर्खियों में रहे हैं। जिस पर सलमान ने संजय लीला भंसाली की तारीफ करके रोक लगाई और आगे बढ़ निकले है।

Uday Sarvodaya Team

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *