दोस्त की मौत के बाद बेटी के लिए फरिश्ता बने सलमान खान

मुबई, उदय सर्वोदय डेस्क। अपनी हिट फिल्मों को साथ ही अपनी दरियादिली के लिए भी जाने जाते हैं सलमान वह अक्सर लोगों को मदद के लिए आगे रहते हैं। और उनकी संस्था बीइंग ह्यूमन चैरिटी के माध्यम से लोगों की मदद करती है। फिल्म इंडस्ट्री में काम करने वाले कई लोग आज सलमान की बदौलत ही खुद को स्थापित कर पाए हैं। इंडस्ट्री में सलमान की बहुत इज्जत होने की यही वजह है।

shweta rohira

बता दें कि इसी तरह उन्होंने अपने दोस्त के निधन के बाद उनकी बेटी को बहन बना लिया था। सलमान खान और सुनील रोहिरा बहुत अच्छे दोस्त थे और दोनों के बीच पारिवारिक रिश्ता भी था। लेकिन जब सुनील का निधन हुआ था तो सलमान खान ने खुद आगे बढ़कर उनके परिवार की जिम्मेदारी उठा ली, इतना ही नहीं सलमान ने सुनील रोहिरा की बेटी श्वेता को बहन बना लिया, श्वेता सलमान को रक्षाबंधन पर राखी बांधती हैं और श्वेता के भाई सिद्धार्थ को भी सलमान अपना छोटा भाई मानते हैं।

2014 में श्वेता ने एक्टर पुलकित सम्राट से शादी की थी तब सलमान ने ही उनका कन्यादान किया था। श्वेता ने सलमान खान के साथ अपने रिश्ते के बारे में खुद बताया कि जब वह 7वीं क्लास में थीं तब एक दिन गैलेक्सी अपार्टमेंट में अपने दोस्तों के साथ सलमान को देखने गई थीं। जब सलमान खान उनसे मिले तो उन्होंने बताया कि वह उन्हें एक बाद राखी बांध चुकी हैं, इसके बाद से दोनों की बीच एक खास रिश्ता बन गया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *