Home > राज्यवार > बिहार > सीतामढ़ी युवा कांग्रेस ने कोरोना न्याय किट वितरित कर मनाया राहुल गांधी का जन्मदिन

सीतामढ़ी युवा कांग्रेस ने कोरोना न्याय किट वितरित कर मनाया राहुल गांधी का जन्मदिन

सीतामढ़ी युवा कांग्रेस ने कोरोना न्याय किट वितरित कर मनाया राहुल गांधी का जन्मदिन
X

ब्यूरो रिपोर्ट

सीतामढ़ी: कोरोना महामारी और सीमा पर सैनिकों की शहादतके बीच कांग्रेस के पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी का जन्मदिन सीतामढ़ी जिलायुवा कांग्रेस अध्यक्ष मो. शम्स शाहनवाज़ ने डुमरा प्रखंड मुख्यालय के भीसा औरविश्वनाथपुर में सैकड़ों गरीब जरूरतमंद परिवारों के बीच कोरोना न्याय किट वितरित करमनाया। साथ ही माधोपुर रोशन पंचायत के दलित परिवार के बच्चों के बीचबिस्कुट-चॉकलेट बांटा और राहुल गांधी के दीर्घायु होने की कामना की।

इस अवसर पर मो. शम्स ने कहा कि राहुल गांधी जी की सोच और विचारधारा को आगे बढ़ाते हुए भारतीय युवा कांग्रेस ने इस वर्ष कोरोना महामारी से बेहाल गरीब, जरूरतमंद और बेसहारा परिवारों को मदद पहुंचाने का आह्वान किया था, उसी के तहत सीतामढ़ी जिला युवा कांग्रेस ने सभी विधानसभा क्षेत्रों में कोरोना न्याय किट का वितरण किया है। इस किट में राशन के अलावा मास्क, साबुन, सैनिटाइजर और विटामिन-सी की गोलियां दी गई हैं।

शम्स ने कहा किहम केन्द्र सरकार से कोरोना महामारी के चलते भुखमरी और बेरोजगारी के शिकार हुएगरीब परिवारों के खातों में 7500 रुपये महीनेभेजने, मनरेगा के तहत 200 दिन का काम और बढ़ती बेरोजगारी की समस्या सेनिपटने के लिए लघु उद्योग एवं छोटे व्यापारियों को आर्थिक मदद देने की मांग कर रहेहैं।

युवा कांग्रेसजिलाध्यक्ष ने कहा कि राहुल गांधी देश के एकमात्र नेता हैं, जिन्होंने फरवरी में ही कोरोना के भयावह संकट से सरकार कोआगाह किया था। लॉकडाउन और लोगों की मदद को लेकर भी उन्होंने कुछ अहम सुझाव दिए हैं, जिनको सरकार ने अब तक स्वीकार नहीं किया।

मौके पर युवाकांग्रेस सोशल मीडिया कोऑर्डिनेटर अफ़रोज़ आलम, राशिद भाई परदेशी, रंजीत कुमार, वैदेही शरण यादव,मुकेश कुमार, नवीन सिंह, दिनकर मांझी,सुरेंद्र मांझी, प्रदीप मांझी, राम दरेश मांझी, मिथिलेश कुमारयादव, हरिवंश राय, वंश लाल राय, संजीव कुमार, विकास कुमार आदि मौजूद थे।

Updated : 19 Jun 2020 2:15 PM GMT
Tags:    
Next Story
Share it
Top