Top
Home > राज्यवार > बिहार > सीतामढ़ी युवा कांग्रेस अध्यक्ष ने चार श्रमिकों को सकुशल उनके घर पहुंचाया

सीतामढ़ी युवा कांग्रेस अध्यक्ष ने चार श्रमिकों को सकुशल उनके घर पहुंचाया

सीतामढ़ी युवा कांग्रेस अध्यक्ष ने चार श्रमिकों को सकुशल उनके घर पहुंचाया
X

ब्यूरो रिपोर्ट

सीतामढ़ी: देश भर में जारी लॉकडाउन के कारण सीतामढ़ी में फंसे उत्तर प्रदेश के रायबरेलीजिला के सुल्तानपुर खेड़ा और मेरौली गांव के चार प्रवासी श्रमिकों को 3 जून को सीतामढ़ी जिला युवा कांग्रेस अध्यक्ष मो. शम्सशाहनवाज़ ने बस से घर के लिए रवाना किया।

इन मज़दूरों में रामशंकर, विपिन कुमार, दिनेश कुमार और अरविंद कुमार हैं, जो लॉकडाउन से पहले बाजपट्टी काम करने आए थे।सभी मज़दूरों को युवा कांग्रेस की ओर से रास्ते के लिए फ़ूड पैकेट, जूस और पानी की बोतलें भी उपलब्ध कराई गईं।

मो. शम्स ने कहाकि कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी, पूर्व अध्यक्षराहुल गांधी और युवा कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष श्रीनिवास बीवी केनिर्देशानुसार, पूरे देश में पार्टी केकार्यकर्ता जरूरतमंद मजदूरों को उनके घर तक पहुंचाने में मदद कर रहे हैं। बुधवारसुबह इन प्रवासी मज़दूरों ने मुझसे संपर्क किया और घर भेजने का आग्रह किया। युवाकांग्रेस की ओर से तुरंत इन मज़दूरों को घर भेजने की व्यवस्था की गई।

शम्स ने कहा किमज़दूरों की आंखों में घर जाने कीखुशी देखकर मुझे व्यक्तिगत रूप से बहुत ही सुकून मिला। वहीं, प्रवासी मज़दूरों ने भी युवा कांग्रेस की पूरीटीम का धन्यवाद किया।

इस मौके पर बेलसंड युवा कांग्रेस अध्यक्ष अफ़रोज़ आलम, संजीव कुमार, रंजीत कुमार, मनीष सिंह, बाबु नन्दन राय आदि मौजूद थे।

Updated : 5 Jun 2020 4:39 AM GMT
Tags:    
Next Story
Share it
Top