पैसे लेकर चुनाव प्रचार करेंगे सोनू निगम, सनी लियोनी और राखी सावंत?

नई दिल्ली (बॉलीवुड डेस्क): इन दिनों देश भर नें चुनावी माहौल चल रहा है. हाल ही में चुनाव आयोग ने 2019 लोकसभा चुनाव की तारीखों का ऐलान कर दिया है. जिसके बाद न सिर्फ राजनीतिक गलियारों में बल्कि बॉलीवुड की तरफ भी काफी हलचल दिखाई दे रही है. हाल ही में एक न्यूज़ वेब पोर्टल ने दावा किया था कि बॉलीवुड के दिग्गज स्टार्स पैसों के लिए राजनीतिक पार्टियों के लिए ऑनलाइन प्रचार करने को तैयार हैं.

Sonu Nigam

पोर्टल के दावे के अनुसार कैलाश खेर, सोनू सूद, सोनू निगम, जैकी श्रॉफ, सनी लियोनी, विवेक ओबेरॉय, सोनू सूद, अमीषा पटेल, महिमा चौधरी, शक्ति कपूर, राखी सावंत, श्रेयस तलपड़े, कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव, जैसे सेलेब्रिटीज़ पैसे लेकर राजनीतिक पार्टियों का ऑनलाइन प्रचार करने को तैयार हैं. हालांकि इस बारे में अभी तक किसी भी बॉलीवुड स्टार की प्रतिक्रिया नहीं आई है.

Rakhi sawant

लेकिन बॉलीवुड की तेज तर्रार एक्ट्रेस राखी सावंत ने एक वीडियो शेयर करते हुए बताया कि मेरे पास कुछ लोग आए जिन्होंने मुझसे कहा कि हम डॉक्यूमेंट्री बना रहे हैं. जिसके लिए हम चाहते हैं कि आप उसमें एक्ट करें. साथ ही उन्होंने बताया कि उन सभी लोगों ने अच्छे पैसों की पेशकश की, हम आर्टिस्ट हैं और दुनिया का कौन ऐसा आर्टिस्ट होगा जो पैसों के लिए ऐसा काम नहीं करेगा. वीडियो में राखी ने कहा कि वो लोग मुझे 6 महीने तक प्रतिमाह 75 लाख रुपए देने की बात कर रहे थे. जिसको सुनकर मैं हैरान थी लेकिन मुझे पैसों की जरूरत थी तो उस वक्त मैंने वही किया जैसा उन्होंने कहा. मुझे नहीं पता था कि वो मुझे धोखा दे रहे हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *