Top
Home > खेल > कोरोना के चलते आईपीएल के इस सीजन के सभी मैच कैंसिल

कोरोना के चलते आईपीएल के इस सीजन के सभी मैच कैंसिल

कोरोना संकट की गंभीरता को देखते हुए आईपीएल प्रशासन ने इस सीजन के सभी मैच सस्पेंड कर दिए हैं। दरअसल चार अलग-अलग आईपीएल टीमों से अभी तक कई खिलाड़ी कोरोना पॉजिटिव हो चुके हैं।

कोरोना के चलते आईपीएल के इस सीजन के सभी मैच कैंसिल
X

उदय सर्वोदय

नई दिल्ली : क्रिकेट और आईपीएल प्रेमियों के लिए बुरी खबर है। कोरोना संकट की गंभीरता को देखते हुए आईपीएल प्रशासन ने इस सीजन के सभी मैच सस्पेंड कर दिए हैं। दरअसल चार अलग-अलग आईपीएल टीमों से अभी तक कई खिलाड़ी कोरोना पॉजिटिव हो चुके हैं। दिल्ली कैपिटल्स के अमित मिश्रा आज ही कोरोना संक्रमित हुए हैं। इससे पहले सनराइजर्स हैदराबाद के ऋद्धिमान साहा पॉजिटिव हुए थे। कोलकाता नाइट राइडर्स के खिलाड़ी पहले ही संक्रमित हो चुके हैं। अब बीसीसीआई के उपाध्यक्ष राजीव शुक्ला ने बताया है कि IPL को इस सत्र के लिए स्थगित किया जा रहा है। बीसीसीआई प्रेसिडेंट सौरव गांगुली ने भी ये बात कंफर्म की है।

सूत्रों से जानकारी मिली है कि विदेशी सहित सभी खिलाड़ी बबल में ही रहेंगे। अभी वो घर नहीं जाएंगे। बीसीसीआई ये जांचने की कोशिश कर रहा है कि कोरोना से बचाव के साथ क्या खिलाड़ियों को 2-3 जून तक बायो बबल में रखा जा सकता है या नहीं। इसके लिए उन्हें एक हफ्ते या उससे अधिक समय लगेगा। इसलिए तब तक के लिए यह सीजन निलंबित है।


Updated : 4 May 2021 8:27 AM GMT
Tags:    

Shivani

Magazine | Portal | Channel


Next Story
Share it
Top