Top
Home > खेल > विराट-अनुष्का के घर आई नन्ही परी, बधाइयों का लगा तांता

विराट-अनुष्का के घर आई नन्ही परी, बधाइयों का लगा तांता

फिल्म एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा और क्रिकेटर विराट कोहली पैरेंट बन गए हैं। एक्ट्रेस ने सोमवार को मुंबई के ब्रीच कैंडी हॉस्पिटल में एक बेटी को जन्म दिया।

विराट-अनुष्का के घर आई नन्ही परी, बधाइयों का लगा तांता
X

उदय सर्वोदय

नई दिल्ली: फिल्म एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा और क्रिकेटर विराट कोहली पैरेंट बन गए हैं। एक्ट्रेस ने सोमवार को मुंबई के ब्रीच कैंडी हॉस्पिटल में एक बेटी को जन्म दिया। सोमवार सुबह ही कपल डिलीवरी के लिए हॉस्पिटल पहुंचा था। विराट कोहली ने खुशी के इस मौके को सोशल मीडिया पर साझा करते हुए लिखा है कि अनुष्का और उनकी बेटी एकदम ठीक है। साथ ही अपने फैन्स से प्राइवेसी का सम्मान करने की अपील की है। अस्पताल के सूत्रों की मानें तो कपल ने बेटी का नाम अन्वी रखा है।

क्रिकेटर ने लिखा, 'हम दोनों को यह बताते हुए बहुत खुशी हो रही है कि आज दोपहर हमारे यहां बेटी हुई है। हम आपके प्यार और मंगलकामनाओं के लिए दिल से आभारी हैं। अनुष्का और हमारी बेटी, दोनों बिलकुल ठीक है और हमारा यह सौभाग्य है कि हमें जिंदगी का यह चैप्टर अनुभव करने के लिए मिला। हम जानते हैं कि आप यह जरूर समझेंगे कि इस समय हम सब को थोड़ी प्राइवेसी चाहिए होगी।' बेटी के जन्म की खबर के बाद से ही विराट कोहली और अनुष्का शर्मा ट्विटर पर ट्रेंड हो रहे हैं।

विराट कोहली ने ट्विटर के साथ ही इंस्टाग्राम और फेसबुक पर भी अपने फैन्स के साथ यह खुशी शेयर की है। इससे पहले अनुष्का शर्मा और विराट कोहली ने बीते साल अगस्त में ही फैन्स को जानकारी दी थी कि उनके घर जनवरी, 2021 में नया मेहमान आने वाला है। तब से ही अनुष्का शर्मा चर्चा में थीं।

बहरहाल, विराट कोहली के पिता बनने के बाद टीम इंडिया में भी जश्न का माहौल है। भारतीय खिलाड़ियों ने अपने कप्तान को बधाई संदेश भी दिये हैं।

सिडनी टेस्ट में साहसिक बल्लेबाजी करने वाले रविचंद्रन अश्विन ने कप्तान कोहली को बधाई दी। उन्होंने लिखा, 'विराट कोहली इस क्लब में आपका स्वागत है, हार्दिक बधाई!' शिखर धवन ने भी विराट कोहली को बधाई देते हुए लिखा, 'विराट कोहली और अनुष्का शर्मा को बेटी के जन्म पर बधाई! नन्ही परी को बहुत सारा प्यार!'

सुरेश रैना ने भी विराट कोहली और अनुष्का को बधाई देते हुए लिखा, 'बेटी भाग्यशाली लोगों के लिए आशीर्वाद है। माता-पिता बनने पर बधाई! इस दुनिया में आपका स्वागत है!' इरफान पठान और बैडमिंटन स्टार सायना नेहवाल ने भी विराट कोहली को बधाई दी।

Updated : 11 Jan 2021 1:33 PM GMT
Tags:    

Uday Sarvodaya

Magazine | Portal | Channel


Next Story
Share it
Top