Top
Home > खेल > चेन्नई से हार के बाद बोले वार्नर- हमें अतिरिक्त बल्लेबाज की जरूरत है

चेन्नई से हार के बाद बोले वार्नर- हमें अतिरिक्त बल्लेबाज की जरूरत है

सनराइजर्स हैदराबाद के कप्तान डेविड वार्नर का कहना है कि टीम को एक अतिरिक्त बल्लेबाज की जरुरत है।

चेन्नई से हार के बाद बोले वार्नर- हमें अतिरिक्त बल्लेबाज की जरूरत है
X

एजेंसी

दुबई: चेन्नई सुपर किंग्स के खिलाफ मिली हार के बाद सनराइजर्स हैदराबाद के कप्तान डेविड वार्नर का कहना है कि टीम को एक अतिरिक्त बल्लेबाज की जरुरत है। मंगलवार को खेले गए मैच में चेन्नई ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 20 ओवर में छह विकेट पर 167 रन बनाए थे, जिसके जवाब में हैदराबाद 8 विकेट पर 147 रन ही बना सकी थी। हैदराबाद की ओर से केन विलियम्सन ने सर्वाधिक 57 रन बनाए।

मैच के बाद वार्नर ने कहा, "विकेट थोड़ा धीमा था औऱ मुझे लगता है कि हमें एक अतिरिक्त बल्लेबाज की जरुरत है। हमें अपने बल्लेबाजी क्रम को और मजबूत करना होगा। यहां बड़ी बाउंड्री है, ऐसे में शॉट खेलना आसान नहीं होता। हमें कुछ विभाग में सुधार करने होंगे। मैंने सोचा था कि 160 रन का लक्ष्य सही है लेकिन पिच के हिसाब से चीजें हमारे लिए चुनौतीपूर्ण हो गयी। टीम में छह-सात गेंदबाज रखने से मदद मिलती है, क्योंकि स्विंग करने वाले गेंदबाजों के खिलाफ खेलना कठिन होता है।"

उन्होंने कहा, "पावरप्ले हमेशा चुनौतीपूर्ण रहता है, लेकिन आपको गेंदबाजों से पार पाना होता है। हम अगले मुकाबलों में पिच को देखते हुए अंतिम एकादश चुनेंगे। हमारे ख्याल से हमारी टीम मजबूत है लेकिन कुछ कमी रह जाती है। अंकतालिका में शीर्ष पर आने के लिए आपको सर्वश्रेष्ठ टीमों को पराजित करना होगा। आने वाले दिनों में हमें सर्वश्रेष्ठ टीम के साथ भिड़ना है और खिलाड़ी इस चुनौती के लिए तैयार हैं।"

Updated : 14 Oct 2020 9:34 AM GMT
Tags:    
Next Story
Share it
Top