Home > राज्यवार > ...इसीलिए तो खुरई की जनता ने जताया दूसरी बार भरोसा

...इसीलिए तो खुरई की जनता ने जताया दूसरी बार भरोसा

बुंदेलखंड के 26 विधानसभा क्षेत्रों में से खुरई विधानसभा क्षेत्र में तकरीबन ऐसी सभी बुनियादी सुविधाएं मुहैया हैं जिनकी जनता को दरकार रहती है ! यहां के लोग कहते हैं विधायक जी को याद नहीं कराना पड़ता कि आपने स्कूल, सड़क या पार्क बनाने का चुनाव जीतने के बाद बोला था !

...इसीलिए तो खुरई की जनता ने जताया दूसरी बार भरोसा
X

विपिन दुबे

सागर : कहते हैं चुनाव जीतने के लिए जनता से बड़े-बड़े वादे करना नेताओं की फितरत होती है लेकिन हर उन वादों को निभाना सबके बूते की बात नहीं ...लेकिन इस मिथक को तोड़ा है खुरई विधानसभा क्षेत्र के विधायक और प्रदेश के नगरीय एवं आवास विकास मंत्री भूपेंद्र सिंह ने! नतीजतन दूसरी बार जब खुरई विधानसभा में जनता के बीच जाने की बारी आई तो भूपेंद्र सिंह रिकॉर्ड मतों से जीत के साथ फिर विधानसभा भोपाल पहुंच गए! बुंदेलखंड के 26 विधानसभा क्षेत्रों में से खुरई विधानसभा क्षेत्र में तकरीबन ऐसी सभी बुनियादी सुविधाएं मुहैया हैं जिनकी जनता को दरकार रहती है ! यहां के लोग कहते हैं विधायक जी को याद नहीं कराना पड़ता कि आपने स्कूल, सड़क या पार्क बनाने का चुनाव जीतने के बाद बोला था- हर दिलों पर राज करने वाले विधायक भूपेंद्र सिंह जनता के सुख दुख के भी साथी हैं। लोगों की हर समस्या का समाधान वे स्वयं करते हैं! पिछले साल कोरोनावायरस के बीच खुद के साधन से गंभीर मरीजों को कहीं भोपाल तो कहीं चेन्नई भेज कर उन्होंने साबित कर दिया विधायक हो तो ऐसा...!

बांदरी में 6 करोड़ की लागत से बनेगा कॉलेज

मंत्री भूपेंद्र सिंह ने 10 सितंबर को प्रदेश के उच्च शिक्षा मंत्री मोहन यादव के साथ बांदरी में 6 करोड़ से ज्यादा की लागत से बनने वाले शासकीय कॉलेज का भूमि पूजन किया। इसके अलावा उन्होंने शिक्षा मंत्री से मांग रखी कि यहां छात्रों के लिए हर वह आधुनिक सुविधाएं खेल के साथ शैक्षणिक सुविधाएं मुहैया कराई जाएं! सिंह के आग्रह पर उच्च शिक्षा मंत्री यादव ने उनकी हर मांग पूरी करने का भरोसा दिया।

गौरतलब है माल्थोन, बांदरी और खुरई विधानसभा क्षेत्र में शैक्षणिक गतिविधियों के लिए अब यहां के छात्रों को कोसों दूर नहीं जाना होगा!

Updated : 11 Sep 2021 3:52 PM GMT

Shivani

Magazine | Portal | Channel


Next Story
Share it
Top