Home > राज्यवार > आर्यन ने मानी ड्रग्स लेने की बात, जेल में नहीं मिलेगा कोई स्पेशल ट्रीटमेंट

आर्यन ने मानी ड्रग्स लेने की बात, जेल में नहीं मिलेगा कोई स्पेशल ट्रीटमेंट

NCB के अनुसार आर्यन खान ने NCB अफसरों के सामने स्वीकार किया है कि वह चरस का सेवन करता है और उसका दोस्त अरबाज मर्चेंट अपने जूतों में 6 ग्राम चरस छिपाकर लग्जरी क्रूज पर जा रहा था, ताकि वे समंदर में क्रूज पर धमाकेदार पार्टी कर सकें।

आर्यन ने मानी ड्रग्स लेने की बात, जेल में नहीं मिलेगा कोई स्पेशल ट्रीटमेंट
X

उदय सर्वोदय

मुंबई : NCB के अनुसार आर्यन खान ने NCB अफसरों के सामने स्वीकार किया है कि वह चरस का सेवन करता है और उसका दोस्त अरबाज मर्चेंट अपने जूतों में 6 ग्राम चरस छिपाकर लग्जरी क्रूज पर जा रहा था, ताकि वे समंदर में क्रूज पर धमाकेदार पार्टी कर सकें।

गौरतलब है कि क्रूज पर ड्रग पार्टी केस में किंग खान के बेटे आर्यन जेल भेजे जा चुके हैं। उन पर ड्रग्स लेने का आरोप है। अब NCB ने शाहरुख खान के ड्राइवर को समन भेजा है। राजेश मिश्रा नाम का यही ड्राइवर आर्यन को क्रूज तक लेकर गया था। जांच एजेंसी को शक है कि क्रूज पर पार्टी में शामिल होने के लिए जाते समय आर्यन ने कार में ही ड्रग्स का सेवन किया था।

आपको बता दें कि जेल से मिली जानकारी के अनुसार बॉलीवुड के सुपरस्टार का बेटा होने के बाद भी आर्यन खान को कोई स्पेशल ट्रीटमेंट नहीं दिया जाएगा। इतना ही नहीं जेल में आर्यन घर का खाना खाने को तरस जाएंगे, क्योंकि उन्हें अब जेल में बनने वाला खाना ही खाना होगा। उन्हें घर का खाना खाने की जरूरत है तो कोर्ट से परमिशन लेनी होगी। हालांकि, कोर्ट के सख्त ऑर्डर हैं कि इनमें से किसी को भी बाहर का खाना मुहैया नहीं कराया जाए, इन्हें का रूटीन ही फॉलो करना पड़ेगा।

Updated : 9 Oct 2021 2:21 PM GMT
Tags:    

Shivani

Magazine | Portal | Channel


Next Story
Share it
Top
NCB, aryan khan, cruise party, rave party, drugs case,