Home > राज्यवार > दिल्ली पुलिस ने हटाए गाजीपुर बॉर्डर पर लगे बैरिकेड, दिल्ली-मेरठ और एनएच 9 भी खोले गए

दिल्ली पुलिस ने हटाए गाजीपुर बॉर्डर पर लगे बैरिकेड, दिल्ली-मेरठ और एनएच 9 भी खोले गए

दिल्ली पुलिस ने कृषि क़ानूनों का विरोध कर रहे किसानों को दिल्ली में घुसने से रोकने के लिए लगाए गए कई स्तरीय बैरिकेट को टिकरी बॉर्डर के बाद अब गाजीपुर बॉर्डर से भी शुक्रवार को हटा लिया गया।

दिल्ली पुलिस ने हटाए गाजीपुर बॉर्डर पर लगे बैरिकेड, दिल्ली-मेरठ और एनएच 9 भी खोले गए
X

उदय सर्वोदय

नई दिल्ली: दिल्ली पुलिस ने कृषि क़ानूनों का विरोध कर रहे किसानों को दिल्ली में घुसने से रोकने के लिए लगाए गए कई स्तरीय बैरिकेट को टिकरी बॉर्डर के बाद अब गाजीपुर बॉर्डर से भी शुक्रवार को हटा लिया गया। पुलिस ने बताया कि सुप्रीम कोर्ट के आदेश पर राष्ट्रीय राजमार्ग संख्या नौ (एनएच-9) को खोल दिया गया है।

इस बीच दिल्ली मेरठ एक्सप्रेस-वे पर किसान आंदोलन के चलते करीब 11 महीने से बंद दिल्ली से मेरठ वाली लाइन और एनएच-9 की लेन को दिल्ली पुलिस ने सुप्रीम कोर्ट के आदेश के बाद खोल दिया है। सुबह करीब 9.30 बजे दिल्ली पुलिस के अधिकारी मौके पर पहुंचे और उसके बाद क्रेन की मदद से सीमेंटेड बैरियर और पत्थरों को हटाने का काम शुरू किया गया।

कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने पुलिस की इस पहल पर कटाक्ष करते हुए ट्वीट किया, "अभी तो सिर्फ़ दिखावटी बैरिकेट हटे हैं, जल्द ही तीनों कृषि विरोधी क़ानून भी हटेंगे। अन्नदाता सत्याग्रह ज़िंदाबाद।"

Updated : 29 Oct 2021 12:07 PM GMT
Tags:    

Shivani

Magazine | Portal | Channel


Next Story
Share it
Top
Delhi Police, barricades, Ghazipur border, Delhi-Meerut, NH 9