Home > राज्यवार > किसानों ने हरियाणा में सिरसा सहित कई राष्ट्रीय और राज्य राजमार्ग किये जाम

किसानों ने हरियाणा में सिरसा सहित कई राष्ट्रीय और राज्य राजमार्ग किये जाम

हरियाणा में करनाल के बसताड़ा टोल प्लाजा पर किसानों पर लाठीचार्ज और इनकी गिरफ़्तारी के विरोध में सयुंक्त किसान मोर्चा के सदस्य गुरनाम सिंह चंदूणी के आह्वान पर किसानों ने सिरसा, फतेहाबाद, हिसार, भिवानी और अन्य ज़िलों आज सड़कें जाम कर दीं।

किसानों ने हरियाणा में सिरसा सहित कई राष्ट्रीय और राज्य राजमार्ग किये जाम
X

एजेंसी

सिरसा: हरियाणा में करनाल के बसताड़ा टोल प्लाजा पर किसानों पर लाठीचार्ज और इनकी गिरफ़्तारी के विरोध में सयुंक्त किसान मोर्चा के सदस्य गुरनाम सिंह चंदूणी के आह्वान पर किसानों ने सिरसा, फतेहाबाद, हिसार, भिवानी और अन्य ज़िलों आज सड़कें जाम कर दीं।

हरियाणा किसान मंच के प्रदेशाध्यक्ष प्रह्लाद सिंह भारूखेड़ा ने यहाँ बताया कि सयुंक्त किसान मोर्चा के आह्वान के बाद सिरसा में शहीद भगत सिंह स्टेडियम में पक्का मोर्चे पर बैठे किसान उप मुख्यमंत्री दुष्यंत चौटाला के आवास की और बढ़े तथा सिरसा-जालंधर राजमार्ग पर बाबा भूमन शाह चौक पर एकत्रित हो गए तथा सरकार के खिलाफ नारेबाजी शरू कर दी इसके बाद किसान सिरसा-दिल्ली राष्ट्रीय राजमार्ग संख्या-नौ पर बहावदीन टोल प्लाजा और खुईयाला टोल प्लाजा के अलावा ओढां गांव के पास गांवो से आकर बैठ गए हैं। वही फतेहाबाद, हिसार और भिवानी जिलों से भी रोड जाम के समाचार मिले है।

Updated : 2021-08-28T19:06:14+05:30
Tags:    

Shivani

Magazine | Portal | Channel


Next Story
Share it
Top
farmers, haryana, state highways , lathi charge, farmers blocked roads