Home > राज्यवार > बारिश से चेन्नई में जान जीवन अस्त व्यस्त, अब तक 14 लोगों की गई जान, फ्लाइट्स भी कैंसिल

बारिश से चेन्नई में जान जीवन अस्त व्यस्त, अब तक 14 लोगों की गई जान, फ्लाइट्स भी कैंसिल

तमिलनाडु में भारी बारिश से गुरुवार को भी राहत नहीं मिली है। चेन्नई समेत कई शहरों में लगातार हो रही बारिश से जन-जीवन अस्त-व्यस्त हो गया है।

बारिश से चेन्नई में जान जीवन अस्त व्यस्त, अब तक 14 लोगों की गई जान, फ्लाइट्स भी कैंसिल
X

उदय सर्वोदय

चेन्नई : तमिलनाडु में भारी बारिश से गुरुवार को भी राहत नहीं मिली है। चेन्नई समेत कई शहरों में लगातार हो रही बारिश से जन-जीवन अस्त-व्यस्त हो गया है। बंगाल की खाड़ी के ऊपर बने दबाव के कारण राज्य में कम से कम अगले दो दिनों में और बारिश होने की उम्मीद है। चेन्नई और आसपास के चेंगलपेट, तिरुवल्लूर, कांचीपुरम और विल्लुपुरम में बुधवार शाम को बिना रुके बारिश हुई। बारिश और बाढ़ ने अब तक 14 लोगों की जान ले चुकी है।

गुरुवार को बारिश की वजह से चेन्‍नई एयरपोर्ट पर आने वाली उड़ाने सेवाओं को बंद कर दिया गया है। यह सेवा गुरुवार दोपहर 01:15 बजे से शाम 6 बजे तक बंद रहेगी। हालांकि एयरपोर्ट से विमान उड़ान भर सकेंगे. वहीं मुख्‍यमंत्री कार्यालय के अनुसार मुख्‍यमंत्री एमके स्‍टाालिन ने एक केंद्र पर पहुंचकर लोगों के लिए बनाए जा रहे भोजन की व्‍यवस्‍था देखी। सरकार का कहना है कि अम्‍मा कैंटीन के जरिये ये खाना जरूरतमंदों को तब तक निशुल्‍क मुहैया कराया जाएगा, जब तक हालात ठीक नहीं हो जाते।


Updated : 11 Nov 2021 2:34 PM GMT
Tags:    

Shivani

Magazine | Portal | Channel


Next Story
Share it
Top
chennai, heavy rain