Top
Home > राज्यवार > महाराष्ट्र : मोदी से मिले पवार, राजनीतिक हलचल तेज़

महाराष्ट्र : मोदी से मिले पवार, राजनीतिक हलचल तेज़

राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी (राकांपा) अध्यक्ष शरद पवार ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से उनके आवास पर शनिवार को मुलाकात की जिससे अटकलों का दौर शुरू होने के साथ ही महाराष्ट्र में राजनीतिक हलचल तेज हो गई है।

महाराष्ट्र : मोदी से मिले पवार, राजनीतिक हलचल तेज़
X

एजेंसी

नई दिल्ली: राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी (राकांपा) अध्यक्ष शरद पवार ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से उनके आवास पर शनिवार को मुलाकात की जिससे अटकलों का दौर शुरू होने के साथ ही महाराष्ट्र में राजनीतिक हलचल तेज हो गई है।

प्रधानमंत्री कार्यालय ने मोदी और पवार के बीच आज हुई इस मुलाकात की जानकारी दी और दोनों नेताओं की मुलाकात की तस्वीरें तस्वीरें भी ट्वीट की।

रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह और वाणिज्य तथा उद्योग मंत्री पीयूष गोयल से मुलाकात के बाद संसद के मानसून सत्र से दो दिन पहले प्रधानमंत्री से राकांपा नेता की इस मुलाकात को महाराष्ट्र की गठबंधन सरकार के घटक दलों के बीच चल रही तनातनी की खबरों के बीच महत्वपूर्ण माना जा रहा है।

पवार ने कहा कि मुलाकात में कोई राजनीतिक चर्चा नहीं हुई। पिछले दिनों सहकारी बैंकों के संबंध में प्रधानमंत्री को लिखे पत्र को लेकर उन्होंने श्री मोदी से मिलने का समय मांगा था और इसी मुद्दे पर चर्चा करते हुए उन्होंने प्रधानमंत्री को बताया कि सहकारी बैंक राज्य सरकार के तहत आते है तथा यह पूरी तरह से राज्यों का मसला है और इसमें किसी भी तरह का हस्तक्षेप राज्य के अधिकारों में दखल है।

Updated : 17 July 2021 12:47 PM GMT
Tags:    

Shivani

Magazine | Portal | Channel


Next Story
Share it
Top