Top
Home > राज्यवार > नुसरत जहाँ फिर विवाद में : सिंदूर लगाने पर हो रही ट्रोल, जानिए पूरा मामला

नुसरत जहाँ फिर विवाद में : सिंदूर लगाने पर हो रही ट्रोल, जानिए पूरा मामला

नुसरत जहां ने एक विज्ञापन करते हुए फोटो अपने इंस्टाग्राम हैंडल से शेयर की है। उन्होंने जो फोटो शेयर की है, इसमें वो एक गर्भ निरोधक गोली का विज्ञापन करती हुई दिख रही हैं। इस विज्ञापन की फोटो में नुसरत जहां ने मांग में सिंदूर लगाया हुआ है। बस ये फोटो देखकर यूजर्स भड़क गए।

नुसरत जहाँ फिर विवाद में : सिंदूर लगाने पर हो रही ट्रोल, जानिए पूरा मामला
X

उदय सर्वोदय

नई दिल्ली : पश्चिम बंगाल में टीएमसी की सांसद और एक्ट्रेस नुसरत जहां पिछले कुछ दिनों से अपनी निजी ज़िंदगी को लेकर खबरों में हैं। नुसरत का अपने पति निखिल जैन से शादी को लेकर विवाद चल रहा है। इस बीच नुसरत के प्रेग्नेंट होने की ख़बरें भी आ रही हैं। अब फिर एक बार वे विवादों में घिर आई हैं।

नुसरत जहां ने एक विज्ञापन करते हुए फोटो अपने इंस्टाग्राम हैंडल से शेयर की है। उन्होंने जो फोटो शेयर की है, इसमें वो एक गर्भ निरोधक गोली का विज्ञापन करती हुई दिख रही हैं। इस विज्ञापन की फोटो में नुसरत जहां ने मांग में सिंदूर लगाया हुआ है। बस ये फोटो देखकर यूजर्स भड़क गए और अभिनेत्री की पोस्ट पर ही उन्हें भला बुरा कहने लगे। लोगों का कहना है कि जब शादी ही मान्य नहीं है, तो सिंदूर का अपमान क्यों।

दरअसल, इस फोटो में नुसरत ने बाकायदा साड़ी पहनी हुई है, माथे पर बिंदी और मांग में सिंदूर भरा हुआ है। निखिल जैन के साथ शादी को लेकर चल रहे उनके विवाद के बीच अभिनेत्री को सिंदूर के लिए ट्रोल किया जा रहा है। एक यूजर ने व्यंग्य कसते हुए बंगाली में पूछा- किस दुख में सिंदूर लगा रखा है? एक अन्य यूजर ने लिखा- मेरे ख्याल से आपने कहा था कि आप शादीशुदा नहीं हो। फिर सिंदूर क्यों? तो वहीं अन्य यूजर ने लिखा कि आपने सिंदूर का अपमान किया है। फिर सिंदूर लगाकर विज्ञापन क्यों कर रही हो? सिर्फ यही नहीं लोगों ने सिंदूर का अपमान और हिंदुओं की भावनाओं को आहत करने को लेकर भी नुसरत जहां को काफी कुछ सुनाया।

अब पश्चिम बंगाल भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) अध्यक्ष दिलीप घोष ने नुसरत जहां के इस्तीफे की मांग की है। मीडिया से बातचीत में दिलीप घोष ने कहा कि 'नुसरत जहां ने भारतीय संस्कृति को शर्मसार किया हैं। वो एक महिला सांसद हैं। उन्होंने सिंदूर लगाया, एक युवक को अपना पति बताया और मुख्यमंत्री को अपने यहां बहुभोज पर बुलाया और अब वो कह रही हैं कि वो युवक उनका पति नहीं है।'

बता दें कि हाल में नुसरत जहां ने अपने पति निखिल जैन से नाता तोड़ने की घोषणा करते हुए कहा था कि उनकी निखिल जैन से शादी नहीं हुई थी, बल्कि वह निखिल जैन से साथ लिव-इन-रिलेशनशिप में रह रही थीं। उन्होंने कहा था कि उनकी शादी वैध नहीं थी यानी भारतीय कानून के मुताबिक यह शादी नहीं हुई थी, इसलिए तलाक की भी कोई जरूरत नहीं है।

Updated : 23 Jun 2021 2:18 PM GMT
Tags:    

Shivani

Magazine | Portal | Channel


Next Story
Share it
Top