Top
Home > राज्यवार > राम रहीम की तबियत फिर बिगड़ी, जानें अब कहाँ है भर्ती...

राम रहीम की तबियत फिर बिगड़ी, जानें अब कहाँ है भर्ती...

दो साध्वी से बलात्कार और एक पत्रकार की हत्या मामले में हरियाणा की रोहतक जेल में सजा काट रहे डेरा सच्चा सौदा प्रमुख गुरमीत राम रहीम की तबीयत मंगलवार को एक बार फिर बिगड़ गई।

राम रहीम की तबियत फिर बिगड़ी, जानें अब कहाँ है भर्ती...
X

उदय सर्वोदय

नई दिल्ली: दो साध्वी से बलात्कार और एक पत्रकार की हत्या मामले में हरियाणा की रोहतक जेल में सजा काट रहे डेरा सच्चा सौदा प्रमुख गुरमीत राम रहीम की तबीयत मंगलवार को एक बार फिर बिगड़ गई। उसे दिल्ली स्थित अखिल भारतीय आयुर्विज्ञान संस्थान में भर्ती कराया गया है।

गुरमीत राम रहीम को एंडोस्कोपी (Endoscopy) के लिए एम्स लाया गया है और निगरानी में रखा जाएगा। इस दौरान कुछ जरूरी जांच भी की जाएगी. डॉक्टरों ने बताया कि राम रहीम को अस्पताल में कितने दिन तक निगरानी में रखा जाएगा, इसका फैसला स्वास्थ्य को देखते हुए लिया जाएगा ।

इससे पहले जून माह में राम रहीम की तबीयत बिगड़ गई थी। पीजीआई के डॉक्टरों के विशेष पैनल से उसकी जांच करवाई गई। जांच के बाद वापस सुनारिया जेल भेज दिया गया। 6 जून को दोबारा राम रहीम की तबीयत बिगड़ गई जिसके बाद उसे गुरुग्राम के मेदांता अस्पताल ले जाया गया, जहां कोरोना की जांच करवाई गई। जांच में वह पॉजिटिव पाया गया। हालांकि एक दिन बाद ही रिपोर्ट निगेटिव आ गई। तीन-चार दिन मेदांता में दाखिल रहने के बाद उसको सुनारिया जेल लाया गया था।


Updated : 13 July 2021 12:34 PM GMT
Tags:    

Shivani

Magazine | Portal | Channel


Next Story
Share it
Top