Top
Home > राज्यवार > शिवसेना शुरू करेगी जनसंपर्क अभियान

शिवसेना शुरू करेगी जनसंपर्क अभियान

शिवसेना अपने संगठन को मजबूत करने और आधार को बढ़ाने के लिए 12 से 24 जुलाई तक एक जनसंपर्क अभियान चलाएगी।

शिवसेना शुरू करेगी जनसंपर्क अभियान
X

एजेंसी

मुंबई: शिवसेना अपने संगठन को मजबूत करने और आधार को बढ़ाने के लिए 12 से 24 जुलाई तक एक जनसंपर्क अभियान चलाएगी। पार्टी के वरिष्ठ नेता अनिल देसाई ने बृहस्पतिवार को यह जानकारी पत्रकारों को दी।

देसाई ने कहा कि शिवसेना अध्यक्ष एवं महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे ने पार्टी जिलाध्यक्षों को डिजिटल माध्यम से संबोधित करते हुए उनसे कहा कि वे संगठन को जमीनी स्तर पर मजबूत करें।

देसाई ने कहा, ''यह 'शिव-संपर्क' अभियान आगामी निकाय चुनाव के लिए पार्टी की तैयारियों में भी मदद करेगा।''

जब उनसे पूछा गया कि राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी (राकांपा) और कांग्रेस गठबंधन सरकार का नेतृत्व कर रही शिवसेना क्या अकेले चुनाव मैदान में जाएगी, तो देसाई ने कहा कि पार्टी का आधार मजबूत करने का अभिप्राय अकेले चुनाव लड़ने की योजना बनाना नहीं है।

उन्होंने कहा, '' हम गठबंधन में हैं और चुनाव में गठबंधन के बारे में हमारे नेता फैसला करेंगे।'' भूमि खरीद मामले में प्रवर्तन निदेशालय द्वारा राकांपा नेता एकनाथ खडसे से पूछताछ के सवाल पर देसाई ने कहा कि राजनीतिक बदले की कार्रवाई रुकनी चाहिए।

केंद्र में नया सहकारिता मंत्रालय बनाने के सवाल पर उन्होंने कहा कि सहकारिता राज्य का विषय है। देसाई ने कहा, '' अगर केंद्र इस क्षेत्र को मजबूत करना चाहती है तो यह अच्छा है लेकिन राज्यों के अधिकारों में अतिक्रमण नहीं होना चाहिए।''

Updated : 8 July 2021 3:04 PM GMT
Tags:    

Shivani

Magazine | Portal | Channel


Next Story
Share it
Top