Top
Home > राज्यवार > कांग्रेस को झटका : पार्टी की वरिष्ठ नेता इंदिरा हृदयेश का निधन

कांग्रेस को झटका : पार्टी की वरिष्ठ नेता इंदिरा हृदयेश का निधन

कांग्रेस की वरिष्ठ नेता इंदिरा हृदयेश का रविवार को दिल का दौरा पड़ने से निधन हो गया है। आज सुबह उन्हें गंभीर हालत में दिल्ली के एक अस्पताल में भर्ती करवाया गया था।

कांग्रेस को झटका : पार्टी की वरिष्ठ नेता इंदिरा हृदयेश का निधन
X

उदय सर्वोदय

नई दिल्ली: कांग्रेस की वरिष्ठ नेता इंदिरा हृदयेश का रविवार को दिल का दौरा पड़ने से निधन हो गया है। आज सुबह उन्हें गंभीर हालत में दिल्ली के एक अस्पताल में भर्ती करवाया गया था। कांग्रेस की कद्दावर नेता की मौत से पार्टी को बड़ा झटका लगा है।

इंदिरा हृदयेश कांग्रेस हाईकमान के साथ होने वाली बैठक में शामिल होने दिल्ली आई थी। यहां उनकी तबीयत खराब होने पर उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया था, जहां उनका निधन गया। वह 80 वर्ष की थीं।

वह उत्तराखंड विधानसभा में प्रतिपक्ष की नेता और हल्द्वानी से विधायक थीं।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कांग्रेस की वरिष्ठ नेता इंदिरा हृदयेश के निधन पर शोक व्यक्त किया है। प्रधानमंत्री ने रविवार को एक ट्वीट संदेश में कहा, " डॉक्टर इंदिरा हृदयेश जी ने विभिन्न सामुदायिक सेवा कार्यों में बढ़ चढ़कर हिस्सा लिया। उन्होंने एक प्रभावशाली विधायक के रूप में पहचान बनाई। साथ ही उन्हें प्रशासन का भी काफी अनुभव था। उनके निधन से दुखी हूं ।उनके परिजनों तथा समर्थकों के प्रति मेरी संवेदनाएं। ओम शांति।"

कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी और उत्तराखंड के मुख्यमंत्री तीरथ सिंह रावत ने भी उत्तराखण्ड विधानसभा में विपक्ष की नेता डाॅ. इंदिरा हृदयेश के निधन पर गहरा शोक व्यक्त किया है।

Updated : 13 Jun 2021 9:46 AM GMT
Tags:    

Shivani

Magazine | Portal | Channel


Next Story
Share it
Top