Top
Home > प्रमुख ख़बरें > सुलह को तैयार तेजप्रताप

सुलह को तैयार तेजप्रताप

सुलह को तैयार तेजप्रताप
X

राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव के बड़े पुत्र व बिहार के पूर्वस्वास्थ्य मंत्री तेजप्रताप पत्नी ऐश्वर्या से तलाक की अर्जी वापस ले सकते हैं। ब्रज में उनके सहयोगी और पूर्व जेल विजिटर लक्ष्मण प्रसाद शर्मा की मानें तो तेजप्रताप वचन देकर गए हैं कि वह अपने सारे विवाद सुलझा लेंगे। इसके लिए वह सबसे पहले तलाक की अर्जी वापस लेंगे।

मैं हिंदू धर्म में विश्वास करती हूं, इसलिए सिंदूर लगाती हूं

गौरतलब है कि तलाक की अर्जी पर पटना में 30 नवंबर को सुनवाई होनी है। बकौल लक्ष्मण प्रसाद, तेजप्रताप ने उनसे कहा कि वह राजनीति में फिर से सक्रिय होंगे। इस बीच, तेजप्रताप ब्रज से दिल्ली के लिए रवाना हो गए। वहां से पटना के लिए उड़ान भरेंगे।

श्रीराम के साथ माता सीता की भी प्रतिमा लगे : कीर्ति आज़ाद

तेज प्रताप के छोटे भाई तेजस्वी यादव पहले ही कह चुके हैं कि दोनों बालिग हैं और अपने मसले वे दोनों सुलझाने में सक्षम हैं। ऐसा माना जा रहा है कि जिस प्रकार से राजनीति कद लगातार तेजस्वी का बढ़ रहा है और बिहार में राजद का कद भी बढ़ा है। अगर तेजप्रताप मामले को सुलझा नहीं पाते हैं तो निश्चिततौर पर राजद को लोकसभा चुनाव में भारी घाटा हो सकता है। इसको ध्यान में रखते हुए राजद सुप्रीमो लालू यादव ने बड़ी ही चतुराई से अपने बड़े पुत्र को संदेश के मार्फत समझाने में सफल दिख रहे हैं। गौरतलब है कि नीतीश मंत्रिमंडल में जहां छोटे भाई तेजस्वी यादव उपमुख्यमंत्री थे वहीं बड़े भाई तेजप्रताप स्वास्थ्य मंत्री के रूप में अपना योगदान दिया है। तेजप्रताप की छह महीने पहले ही पूर्व मुख्यमंत्री दारोगा प्रसाद राय के पोती ऐश्वर्या के साथ शादी हुई थी।

Updated : 29 Nov 2018 6:12 AM GMT
Tags:    
Next Story
Share it
Top