Top
Home > राज्यवार > बिहार > सुशांत सुसाइड केस: बिहार के सीएम नीतीश कुमार ने CBI जांच की सिफारिश की

सुशांत सुसाइड केस: बिहार के सीएम नीतीश कुमार ने CBI जांच की सिफारिश की

सुशांत सुसाइड केस: बिहार के सीएम नीतीश कुमार ने CBI जांच की सिफारिश की
X

उदय सर्वोदय

पटना: बिहार सरकार नेसुशांत सिंह राजपूत अत्महत्या मामले में सीबीआई जांच की सिफारिश कर दी है।सुशांत के पिता केके सिंह ने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार से बात की और सीबीआई जांच कीमांग की। इसके बाद मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने डीजीपी गुप्तेश्वर पांडेय को सीबीआईजांच कराने के लिए आवश्यक कार्रवाई करने का निर्देश दे दिया है।

दरअसल सुशांत के पिता केके सिंह ने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार से बात की थी। उन्होने सीएम नीतीश से कहा कि वो सुशांत सिंह राजपूत के मौत के केस की जांच सीबीआई के हवाले करें। जिसके बाद सरकार ने सीबीआई जांच कराने का फैसला लिया।



मामले में मंगलवार को जेडीयू नेता संजय सिंह ने कहा कि बिहार सरकार ने सुशांत सिंह राजपूत मामले की सीबीआई से जांच की सिफारिश कर दी है। उन्होंने यह भी कहा कि हालांकि बिहार पुलिस मामले की जांच में सक्षम थी, लेकिन महाराष्ट्र की सरकार और मुंबई पुलिस उन्हें काम नहीं करने दे रही थी। अब सीबीआई की जांच से दूध का दूध पानी का पानी हो जाएगा और सच्चाई सामने आ जाएगी।



मुख्यमंत्री नेडीजीपी गुप्तेश्वर पांडेय को निर्देश दिया है कि वो सुशांत के केस में CBI जांच से जुड़ी कार्रवाई जल्द शुरू करें ताकि केस को सीबीआईके हवाले किया जा सके।

Updated : 4 Aug 2020 6:54 AM GMT
Tags:    
Next Story
Share it
Top