Top
Home > टेक न्यूज़ > WHO के साथ मिलकर वॉट्सऐप लांच कर रहा है कोरोना वैक्सीन स्टीकर पैक

WHO के साथ मिलकर वॉट्सऐप लांच कर रहा है कोरोना वैक्सीन स्टीकर पैक

नए वॉट्सऐप स्टिकर पैक के जरिए यूजर्स एक दूसरे से वैक्सीन के बारे में अपनी भावनाओं को व्यक्त कर पाएंगे। चैटिंग के दौरान स्टिकर्स का इस्तेमाल बहुत आम है।

WHO के साथ मिलकर वॉट्सऐप लांच कर रहा है कोरोना वैक्सीन स्टीकर पैक
X

उदय सर्वोदय

नई दिल्ली : दुनिया की सुपर हिट इंस्टेंट मैसेजिंग वॉट्सऐप (WhatsApp) आज के समय में इंसान के जीवन का अहम हिस्सा बन गई है, यह कहना बिलकुल भी गलत नहीं होगा कि इसका इस्तेमाल सुबह से शाम किया जाता है। WhatsApp ऐप ने विश्व स्वास्थ्य संगठन (WHO) के साथ मिलकर 'Vaccines for All' नाम का स्टिकर पैक लॉन्च किया है, जिसके ज़रिए लोग एक-दूसरे से जुड़ पाएंगे ।

फेसबुक के इंस्टेंट मैसेजिंग प्लैटफॉर्म वॉट्सऐप ने नए स्टिकर पैक लॉन्च कर दिए हैं, जिसे Vaccines for All कहा गया है। इसे कंपनी ने कोविड 19 वैक्सीन के बारे में जागरूकता फैलाने की दिशा में और दुनिया भर के स्वास्थ्य कार्यकर्ताओं के प्रयासों की सराहना करने के रूप में पेश किया है। वॉट्सऐप ने बताया, 'WhatsApp ऐप विश्व स्वास्थ्य संगठन (WHO) के साथ मिलकर 'Vaccines for All' नाम का स्टिकर पैक लॉन्च कर रहा है। हम उम्मीद करते हैं कि इन स्टिकर्स के ज़रिए लोग एक-दूसरे से जुड़ पाएंगे'।

वॉट्सऐप ने अपने ब्लॉग में बताया कि इस मुश्किल दौर में लोगों की जान बचाने वाले हेल्थकेयर हीरोज़ के प्रति अपना सम्मान दिखाने के लिए भी स्टिकर्स का इस्तेमाल किया जाएगा। नए वॉट्सऐप स्टिकर पैक के जरिए यूजर्स एक दूसरे से वैक्सीन के बारे में अपनी भावनाओं को व्यक्त कर पाएंगे। चैटिंग के दौरान स्टिकर्स का इस्तेमाल बहुत आम है।

Updated : 8 April 2021 9:50 AM GMT
Tags:    

Shivani

Magazine | Portal | Channel


Next Story
Share it
Top