Top
Home > राज्यवार > बिहार > पूरे बिहार से चुनाव लड़ेंगे तेज प्रताप यादव, कहा- पार्टी में कोई नाराजगी नहीं

पूरे बिहार से चुनाव लड़ेंगे तेज प्रताप यादव, कहा- पार्टी में कोई नाराजगी नहीं

पूरे बिहार से चुनाव लड़ेंगे तेज प्रताप यादव, कहा- पार्टी में कोई नाराजगी नहीं
X

उदय सर्वोदय

रांची: पिता लालू प्रसाद यादव से रिम्स में मुलाकात कर होटल पहुंचे उनके बड़े बेटे तेज प्रताप यादव ने कहा कि बिहारमें राष्ट्रीय जनता दल पूरी ताकत के साथ चुनाव लड़ेगी, किसी के आने और जाने से पार्टी को कोई फर्क नहीं पड़ता है।कुछ खबरें मीडिया में अफवाह के तौर पर भी फैलाई जा रही हैं, जोकि सरासर गलत हैं।

वहीं पूर्वकेंद्रीय मंत्री रघुवंश प्रसाद सिंह की पार्टी से चल रही नाराजगी के सवाल को खंडन किया और कहा किहै कोरी अफवाह है, ऐसी कोई बात नहींहै। रघुवंश चाचा से प्रतिदिन बात होती है। तेज प्रताप से जब पूछा गया कि इस बारकहां से चुनाव लड़ेंगे, इस पर तेजप्रताप ने कहा कि इस बार पूरे बिहार से चुनाव लड़ा जाएगा।

राजद नेताओं केजदयू में जाने पर कहा कि जदयू के आधा से ज्यादा विधायक उनके संपर्क में हैं,समय आने पर उनका नाम बता देंगे। जेएमएम के भीमहागठबंधन के तहत सीट मांगने पर कहा कि आदरणीय लालू प्रसाद और तेजस्वी जी हैं, वो इस पर मिल बैठकर निर्णय लेंगे। बिहार में जनता के बीचजाएंगे।

जीतन राम मांझीके नीतीश से मिलने पर कहा कि कौन किससे क्या मिलाता है, इसका जवाब वही देगा ना। चुनाव में जनता वोट देती है ना।वर्चुअल रैली पर पूछे गए सवाल पर कहा कि क्या रैली होगी, वो पार्टी के लोग बताएंगे।

Updated : 27 Aug 2020 3:09 PM GMT
Tags:    
Next Story
Share it
Top