Top
Home > राज्यवार > बिहार > राजद के स्थापना दिवस पर बोले तेजस्वी- देश को आज लालू जी की सबसे ज़्यादा जरूरत

राजद के स्थापना दिवस पर बोले तेजस्वी- देश को आज लालू जी की सबसे ज़्यादा जरूरत

राजद के स्थापना दिवस पर बोले तेजस्वी- देश को आज लालू जी की सबसे ज़्यादा जरूरत
X

उदय सर्वोदय

पटना/ रांची : राष्‍ट्रीय जनता दल (राजद) आज अपना 24वां स्थापना दिवस मना रहा है। इस मौके पर राजद नेता तेजस्वी यादव ने कहा कि देश आज जिस दौर से गुजर रहा है, हमें लगता है कि इस दौर में लालू जी की सबसे ज़्यादा जरूरत है। खासतौर से आज संसद में लालू जी को होना चाहिए, सब लोग उनकी कमी को महसूस कर रहे हैं।

लालू यादव के मुखमंत्रित्व काल पर उठ रहे सवालो पर तेजस्वी नेकहा, ‘उन 15 सालों मेंतेजस्वी तो सरकार में था भी नहीं, फिर भी हमने स्वीकार किया कि हमसे कोई भूल हुई हो तो माफकरना। जिनकी रीढ़ की ​हड्डी होती है वही झुकता है जिसकी नहीं होती वो रेंगता है।आज तक हमने विचारधारा का सौदा नहीं करा, किया होता तो आज तेजस्वी बिहार का मुख्यमंत्रीहोता।’

इससे पहले रविवार को पटना में राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव के दोनों बेटे तेज प्रताप यादव व तेजस्‍वी यादव साइकिल मार्च पर निकले। साइकिल मार्च के दौरान तेजस्‍वी ने केंद्र और नीतीश सरकार पर कई आरोप लगाए। महंगाई से लेकर बेरोजगारी और कल-कारखाने तक के मुद्दों पर दोनों सरकारों को घेरा। कहा- डबल इंजन की सरकार में बिहार को विशेष राज्‍य का दर्जा तक नहीं मिल सका है।

बिहार के कई जिलों में भी राजद नेताओं व कार्यकर्ताओं ने साइकिल मार्च निकाला। नालंदा में एक कदम आगे बढ़कर कार्यकर्ताओं ने बैलगाड़ी मार्च भी निकाला। नालंदा मुख्‍यालय समेत चंडी, इस्‍लामपुर बढ़ौना आदि शहरों में राजद की ओर से साइकिल मार्च निकाला गया।

झारखंड में भी राजद कार्यालय में प्रदेश अध्यक्ष अभय सिंह के नेतृत्व में पार्टी का स्थापना दिवस धूम-धाम से मनाया गया। राजद स्थापना दिवस के मौके पर कई कार्यक्रम करने वाला था, जिनमे टमटम रैली, बैलगाड़ी रैली, साइकिल रैली जैसे कई कार्यक्रम होने थे लेकिन कोरोना महामारी की वजह से कार्यक्रम को रद्द कर दिया गया। इस दौरान कई लोगों को राजद की सदस्यता भी दिलाई गई।

Updated : 5 July 2020 12:54 PM GMT
Tags:    
Next Story
Share it
Top