Home > राष्ट्रीय > विकसित भारत बनाने का संकल्प है हमारा-आईसीसीआई

विकसित भारत बनाने का संकल्प है हमारा-आईसीसीआई

विकसित भारत बनाने का संकल्प है हमारा-आईसीसीआई
X

नई दिल्ली

इंटीग्रेटेड चैंबर्स ऑफ कॉमर्स एंड इंडस्ट्री ने नए वर्ष पर देशवासियों को शुभकामनाएं देते हुए कहा कि अर्थव्यवस्था जिस तरह से रफ्तार पकड़ रही है ऐसे में नए वर्ष में काफी कुछ नया करने का है, जिसके लिए हमें संकल्प लेना होगा।

इंटीग्रेटेड चैंबर्स ऑफ कॉमर्स एंड इंडस्ट्री के निदेशक मानवेंद्र कुमार ने कहा कि नए वर्ष में हम नई उम्मीदें, नई चाहत और नए संकल्प के साथ आगे बढ़ेंगे। आज अर्थव्यवस्था पटरी पर अपनी रफ्तार पकड़ने को आतुर है। ऐसे में निवेश और उत्पादन के अंदाज में अद्यतन रहने की जरूरत है। आईसीसीआई लगातार ऐसे कार्यशालाएं की आयोजन करता रहा है जिससे की व्यापारियों सहित देश के हर नागरिक को लाभ मिल सके।

सुबह की बड़ी खबर

मानवेंद्र ने कहा कि आज निवेश के तरीके में बदलाव आया है ऐसे में साल के शुरुआत में अगर हम अपने आप को बदल लें तो तय है कि अंत तक हमें काफी लाभ मिलेगा। सरकार को एफडीआई और विनिवेश के क्षेत्र में कई बड़े काम करने की चुनौती है। ताकी बीमा, नागरिक उड्डयन, बैकिंग और रिटेल जैसे क्षेत्रों में निवेश को बढ़ाई जा सके। सरकारी खजाने में पैसे की बढ़ोत्तरी काफी हुई है, लेकिन अभी बहुत कुछ करने की चुनौती है जिसे इस वर्ष पूरा किया जा सकेगा। नए संकल्पों के साथ देशवासियों को आईसीसीआई की तरह से नव वर्ष की शुभकामनाएं।

Updated : 1 Jan 2019 8:12 AM GMT
Tags:    
Next Story
Share it
Top