सोशल मीडिया पर ट्रोल हुई एक्ट्रेस, फैन ने कहा ‘गंदी आदत’

नई दिल्ली (बॉलीवुड डेस्क) : मलयालम फिल्म ‘Pattam Pole’ से डेब्यू करने वाली मालविका मोहनन फिलहाल अपनी एक तस्वीर के चलते सुर्खियों में हैं. इस तस्वीर में वह व्हाइट टैंक टॉप और नीली शॉर्ट्स पहने नजर आ रही हैं. ये तस्वीर शेयर करते हुए मालविका ने लिखा, I woke up like this, just kidding. अब मालविका ने तो साफ कर दिया कि वह मजाक कर रही हैं. लेकिन इंस्टाग्राम यूजर्स कहां मानने वाले थे.

कुछ लोग कैप्शन पर मजाक बनाने लगे तो वहीं कुछ ऐसे थे जो शॉर्ट्स पहनने पर मालविका को ट्रोल करने लगे. ज्यादातर लोगों ने अपनी भाषा में कमेंट किया जिसे समझना मुश्किल था. लेकिन एक यूजर ने कुछ अंग्रेजी में लिखने की कोशिश की. उन्होंने लिखा, मुझे ये पसंद नहीं, ये गंदी आदत है. इसी तरह मालविका की तस्वीर पर कई कमेंट आए जहां उन्हें ड्रेस को लेकर अलग-अलग सलाह मिल रही थी. इन सबके जवाब में मालविका ने एक और तस्वीर पोस्ट कर करारा जवाब दिया.

मालविका ने लिखा, ‘एक इज्जतदार लड़की को किस तरह के कपड़े पहनने चाहिए’ इस बात को लेकर कई कमेंट और विचार आए. इस पर पेश है एक और तस्वीर जिसमें मैं वो कपड़े पहने नजर आ ही हूं जो मैं पहनना चाहती हूं. मालविका के इस करारे जवाब पर मलयालम एक्ट्रेस पार्वथी ने भी उनका सपोर्ट किया. उन्होंने मालविका की तस्वीर पर YAS लिखा और दिल वाले इमोजी के साथ कुछ और इमोजी बनाए.

प्रोफेशनल फ्रंट पर बात करें तो मालविका ने साल 2013 में मलयालम फिल्म से डेब्यू किया था. इन 6 सालों में उन्होंने मलयालम, तमिल, तेलुगु, कन्नड़ फिल्मों में काम किया. इसके अलावा वह ईशान खट्टर की फिल्म ‘बियॉन्ड दि क्लाउड्स’ में नजर आ चुकी हैं. यह मालविका की पहली हिंदी फिल्म थी. इसके अलावा उन्होंने कोई हिंदी फिल्म नहीं की. फिलहाल वह ‘हीरो’ पर काम कर रही हैं. यह एक तेलुगु फिल्म है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *