Home > राज्यवार > दिल्ली > टीवी ऐक्ट्रेस दीपिका की मां कोरोना पॉज़िटिव, केजरीवाल से लगाई मदद की गुहार

टीवी ऐक्ट्रेस दीपिका की मां कोरोना पॉज़िटिव, केजरीवाल से लगाई मदद की गुहार

टीवी ऐक्ट्रेस दीपिका की मां कोरोना पॉज़िटिव, केजरीवाल से लगाई मदद की गुहार
X

मुंबई/ दिल्ली: 'दीया और बाती हम' और 'कवच महाशिवरात्रि' जैसे टीवी सीरियल से घर-घर फेमस होने वाली दीपिका सिंह गोयल ने दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल से उनकी माँ के इलाज के लिए मदद की गुहार लगाई है।

दरअसल दीपिका ने बतायाकि दिल्ली में रह रहीं उनकी मां काकोरोना टेस्ट पॉजिटिव आया है लेकिन अस्पताल के लोग उस रिपोर्ट की कॉपी नहीं उपलब्?धकरा रहे हैं। ऐसे में बिना रिपोर्ट की वो अपनी मां को किसी अस्पताल में भर्ती नहींकरा पा रही हैं।

ऐक्ट्रेस ने सोशल मीडिया के जरिए इस बात की जानकारी दी है। उन्होंने दिल्ली सरकार और सीएम अरविंद केजरीवाल से मदद की गुहार लगाई है।

दीपिका ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है। इसमें उन्?होंने बताया कि उनकी मां का कोरोना टेस्ट पॉजिटिव आया है लेकिन अस्पताल के लोग उस रिपोर्ट की कॉपी नहीं उपलब्?ध करा रहे हैं केवल फोटो खींचने के लिए कह रहे हैं। ऐसे में बिना रिपोर्ट की वो अपनी मां को किसी अस्पताल में भर्ती नहीं करा पा रही हैं। उनकी मां दिल्ली के पहाड़गंज क्षेत्र में आर्य नगर क्षेत्र में रहती हैं। उनका परिवार संयुक्त परिवार है जिसमें करीब 45 लोग साथ ही रहते हैं। ऐसे में अगर एक शख्स कोरोना पॉजिटिव है तो दूसरे लोगों को भी हो सकता है।

दीपिका ने आगेबताया कि मेरी दादी को भी सांस लेने में दिक्कत हो रही है और पापा में लक्षण दिखरहे हैं। अगर जल्द ही मेरी मां को किसी ठीक अस्पताल में नहीं भेजा जाता है तो खतराबहुत ज्यादा बढ़ता दिख रहा है। मैं दिल्ली सरकार और केजरीवाल जी से मदद चाहती हूं।मेरी बहन अनामिका सिंह वहां गई हैं, लेकिन वो भी कुछ नहीं कर पा रही हैं।

बता दें कि दीपिका सिंह गोयलअपने पति रोहित राज गोयल और बच्चे सोहम गोयल के साथ मुंबई में हैं।

Updated : 13 Jun 2020 9:00 AM GMT
Tags:    
Next Story
Share it
Top