Top
Home > राज्यवार > बिहार > सुसाइड केस में ट्विस्ट, सुशांत के पिता ने रिया चक्रवर्ती के खिलाफ दर्ज कराई FIR

सुसाइड केस में ट्विस्ट, सुशांत के पिता ने रिया चक्रवर्ती के खिलाफ दर्ज कराई FIR

सुसाइड केस में ट्विस्ट, सुशांत के पिता ने रिया चक्रवर्ती के खिलाफ दर्ज कराई FIR
X

उदय सर्वोदय

पटना: फिल्म अभिनेतासुशांत सिंह राजपूत के सुसाइड केस में नया मोड़ आ गया है। दरअसल सुशांत के पिता केके सिंह ने अभिनेता कि गर्लफ्रेंडरहीं रिया चक्रवर्ती के खिलाफएफआईआर दर्ज कराई है। उन्होंने ये FIR पटना के राजीव नगर पुलिस थाने में दर्ज कराई है। केके सिंह ने आरोप लगाया हैकि रिया ने सुशांत से पैसे लिए और उन्हें सुसाइड के लिए उकसाया। आईपीसी की धारा- 341,342, 380, 406, 420, 306 के तहत ये केसदर्ज हुआ है।

सुशांत के पिता नेअपने आवेदन में लिखा है कि मुम्बई पुलिस द्वारा जो जांच की जा रही है, उस पर उन्हें भरोसा नही है। इसलिए पटना पुलिससे इस मामले में जांच करने को कहा गया है। केके सिंह ने सुशांत की गर्लफ्रेंड रियाचक्रवर्ती और उसके परिवार वालो पर गंभीर आरोप लगाए हैं। सिंह के मुताबिक, रिया ने सुशांत को धोखा दिया, उसके पैसे हड़प लिए। इसके अलावा, परिवार से सुशांत को पूरी तरीके से काट दिया।

बहरहाल, मुकदमा दर्ज होते ही पटना पुलिस की चार सदस्यीय टीम मुंबईरवाना हो गई। टीम में दो इंस्पेक्टर और दो सब इंस्पेक्टर शामिल हैं।

पटना (मध्यक्षेत्र) के आईजी संजय सिंह ने कहा, 'सुशांत सिंह राजपूत के पिता की शिकायत पर आत्महत्या के लिए उकसाने सहितविभिन्न धाराओं के तहत एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती के खिलाफ एफआईआर दर्ज की गई है।'

सुशांत के निधनके डेढ़ महीने बाद भी इस बात का पता नहीं चल पाया है कि उन्होंने खुदकुशी किस वजहसे की थी। इस बीच सुशांत के फैन्स और अन्य कई सेलिब्रिटीज का कहना है कि इस मामलेकी सीबीआई जांच होनी चाहिए। वहीं, अब सीबीआई जांचको लेकर सुशांत की बड़ी बहन श्वेता कीर्ति सिंह ने अपनी बात रखी है।

श्वेता सिंहकीर्ति ने कहा है कि परिवार सीबीआई जांच की मांग अभी इसलिए नहीं कर रहा है, क्योंकि वह मुंबई पुलिस की जांच खत्म होने के इंतजार मेंहै।

बता दें कि हाल ही में सुशांत की विसरा रिपोर्ट सामनेआई है। रिपोर्ट के अनुसार, सुशांत के शरीरमें किसी तरह का कोई जहर नहीं था। सुशांत केस में मुंबई पुलिस की जांच अभी जारी हैऔर अभी तक एक्टर के परिवार, दोस्त, गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती और कई फिल्ममेकर्स के बयान दर्ज हो चुके हैं।

Updated : 28 July 2020 6:00 PM GMT
Tags:    
Next Story
Share it
Top