Top
Home > राज्यवार > उत्तर प्रदेश > आम आदमी पार्टी ने ऑक्सीजन सिलेंडर कालाबाजारी के खिलाफ की जांच की मांग

आम आदमी पार्टी ने ऑक्सीजन सिलेंडर कालाबाजारी के खिलाफ की जांच की मांग

आम आदमी पार्टी के जनप्रतिनिधियों ने ज्ञानपुर कोतवाली पर पहुँच कर भदोही की सीएमओ डॉ लक्ष्मी सिंह के खिलाफ एफआईआर की मांग की।

आम आदमी पार्टी ने ऑक्सीजन सिलेंडर कालाबाजारी के खिलाफ की जांच की मांग
X

उदय सर्वोदय ब्यूरो

भदोही। बीते सप्ताह ऑक्सीजन सिलेंडर के कालाबाजारी का मामला अब तूल पकड़ते जा रहा है एक तरफ जिलाधिकारी ने जांच करने के आदेश दीये हैं ऑक्सीजन सिलेंडर की कालाबाजारी के जाँच प्रकरण में जुटी टीम इसी बीच आम आदमी पार्टी के जनप्रतिनिधियों ने भी ज्ञानपुर कोतवाली पर पहुँच कर भदोही की सीएमओ डॉ लक्ष्मी सिंह के खिलाफ एफआईआर की मांग करने लगे जैसा कि हम आपको बता दे अभी तक जाँच चल रही है ऐसा पुलिस टीम ने कहकर कार्यवाही करने का सात्वना देते हुए उनकी बात सुनी

कोविड-19 की भयंकर महामारी के आपदा में अवसर का बहुत जम कर फायदा उठाया गया है जो सिलेंडर सरकारी आंकड़े के अनुसार 19000 में खरीदना चाहिए था उस सिलेंडर को डॉक्टर लक्ष्मी सिंह 54000 में खरीदा है। जो कि बाजार मूल्य से 3 गुना ज्यादा है जब इस पर आम आदमी पार्टी के राज्यसभा सांसद माननीय संजय सिंह ने आवाज उठाई तो इस प्रकरण पर लीपापोती करते हुए एक क्लर्क को निलंबित कर दिया गया।

इस महा घोटालेबाजी में सीएमओ ने एक बयान दिया कि विशेष सचिव के कहने पर यह ऑक्सीजन सिलेंडर जो गरीबों की मदद करने के लिए 54000 में ख़रीदा गया है। लेकिन मैं ऊपर के आला अफसरों को 19500 रुपये ही देने की मांग की हूं। और 19500 रुपये ही दूँगी। हालांकि इस आपदा की घड़ी में जिस तरह से भदोही में ऑक्सीजन व दवाइयों को लेकर कालाबाजारी हुई है इसकी जांच सत्यता पूर्वक हुई तो काफी लोगो के गले मे रस्सी पड़ने वाली है वही दुसरी तरफ आम आदमी पार्टी के कार्यकर्ताओं का कहना है।

माननीय देश के प्रधानमंत्री मोदी व उत्तर प्रदेश के माननीय मुख्यमंत्री योगी से सभी लोग ने मांग करते हुए कहा कि कोविड-19 जैसी महामारी के आपदा में अवसर तलाशने वाले लोगों के ऊपर सख्त से सख्त कार्यवाई की जाए और जितना बडा घोटाला भदोही जिले मे हुआ है जिन लोगों ने मिलकर किया है उनको नौकरी से बर्खास्त किया जाए उनके पेमेंट से सारी रकम वसूल कर उत्तर प्रदेश सरकार के खाते में जमा कराई जाए इस मौके पर आज उत्तर प्रदेश के सह प्रभारी माननीय अभिनव राय लीगल टीम से अनुराग त्रिपाठी भदोही के जिला अध्यक्ष मनोज गुप्ता जिला महासचिव राम सजीवन यादव व भदोही जिले के सभी संघर्षशील साथियों के द्वारा गुहार लगायी गई है।

Updated : 2021-06-11T18:54:44+05:30
Tags:    
Next Story
Share it
Top