Top
Home > राज्यवार > उत्तर प्रदेश > वृद्धजनों में कम्बल-मिठाई बांटने के बाद एसपी बोले- आपसे मिलकर जीवन की सीख मिली

वृद्धजनों में कम्बल-मिठाई बांटने के बाद एसपी बोले- आपसे मिलकर जीवन की सीख मिली

उन्होंने कहा कि हम अपने माता-पिता की तरह आप लोगों को देख रहे हैं और आप से मिलकर माता पिता की कमी खल रही है।

वृद्धजनों में कम्बल-मिठाई बांटने के बाद एसपी बोले- आपसे मिलकर जीवन की सीख मिली
X

आरके यादव

महराजगंज: आप लोगों से मिलकर सुख की अनुभूति हो रही है। आप लोग अपना अनुभव बाँटे। फरेन्दा की यादगारी बनी रहेगी। ये बातें माँ लेहडावाली की गोद में स्थित गनेशपुर में आधारशिला वृद्धाश्रम मे रह रहे वृद्धजनों मे कम्बल और मिठाई वितरित करने के पश्चात पुलिस अधीक्षक प्रदीप गुप्ता ने अपने पत्नी सँग कहीं।

उन्होंने कहा कि हम अपने माता-पिता की तरह आप लोगों को देख रहे हैं और आप से मिलकर माता पिता की कमी खल रही है। आप लोगों के बीच मे समय बिताने का आनन्द मिला और आप लोगों का अनुभव मिला, साथ ही साथ जीवन जीने की एक सीख भी मिली। समाज मे जीने के लिए उम्र के अनुभव की जरूरत पडती है।

अंत मे उन्होंने कहा कि जब भी आपको घर परिवार, जमीन-जायदाद मे कोई दिक्कत आती है तो पुलिस को तत्काल आप बतावें और आपकी सेवा में पुलिस हमेशा तत्पर रहेगी। जाते-जाते उन्होंने क्षेत्राधिकारी फरेन्दा अशोक कुमार मिश्र को समय-समय पर आधारशिला वृद्धाश्रम का हाल चाल लेने का निर्देश दिया। उनकी पत्नी सीमा गुप्ता ने कहा कि आपका आशीर्वाद अमूल्य है।

जैसे ही आधारशिला वृद्धाश्रम मे जिला महराजगंज के पुलिस अधीक्षक प्रदीप गुप्ता पहुंचे तो वृद्धजनो की खुशी का ठिकाना नहीं रहा। उन लोगों ने होली में पुनः आने की गुजारिश की तो उन्होंने कहा कि भरोसा रखिए होली का उत्सव आप लोगों के साथ बितायेगे।

आयोजित कार्यक्रम में यातायात इन्स्पेक्टर विनोद यादव, नायब दरोगा अविनाश त्रिपाठी, पीआऱो यदुनंदन यादव सहित फरेंदा की पुलिस तैनात रही। कार्यक्रम का शुभारंभ सरस्वती के चित्र पर माल्यार्पण कर हुआ। आयोजक प्रदीप कटियार ने आये हुए आगन्तुकों के प्रति आभार जताया तो वहीं उन्होंने स्मृति चिन्ह देकर उन लोगों को सम्मानित किया। वृद्ध रामदरश बाबा ने अपनी कविता से पुलिस अधीक्षक का स्वागत किया और भजन-कीर्तन सुनाकर खूब बाहबाही बटोरी। तालियों के गडगडाहट से माहौल परिवार के सुख की तरह सज गया।

Updated : 22 Feb 2021 2:06 PM GMT
Tags:    

Uday Sarvodaya

Magazine | Portal | Channel


Next Story
Share it
Top