Top
Home > राज्यवार > उत्तर प्रदेश > महराजगंज: एसपी ने दो सिपाहियों को किया लाइन हाजिर

महराजगंज: एसपी ने दो सिपाहियों को किया लाइन हाजिर

कोल्हुई थाना क्षेत्र अंतर्गत स्थानीय कस्बे में ज्वेलर्स की दुकान में चोरी के मामले में लापरवाही बरतने वाले दो सिपाहियों पर गाज गिरी है।

महराजगंज: एसपी ने दो सिपाहियों को किया लाइन हाजिर
X

रमन वर्मा

महराजगंज: जनपद के कोल्हुई थाना क्षेत्र अंतर्गत स्थानीय कस्बे में ज्वेलर्स की दुकान में चोरी के मामले में लापरवाही बरतने वाले दो सिपाहियों पर गाज गिरी है। एसपी प्रदीप गुप्ता ने रविवार को दोनों सिपाहियों को लाइन हाजिर कर दिया।

उलेखनीय है कि कोल्हुई थाने के ठीक पीछे स्थित ग्राम पंचायत बड़हरा इन्द्रदन्त निवासी कलीम अहमद के सना ज्वेलर्स में 17 फरवरी की रात्रि नकाब लगाकर चोरो ने गहने लूट लिए। लगभग 25 लाख रु कीमत का सोना, चांदी और 50,000 नगदी चुरा ले गए थे। इस मामले में आईजी रेंज गोरखपुर राजेश डी मोदक ने घटना स्थल का जायजा लिया था और लापरवाही बरतने वाले पुलिसकर्मियों पर कार्यवाही करने का आदेश दिया था।

वहीं रविवार को एसपी महराजगंज प्रदीप गुप्ता ने रात्रि गस्त में लापरवाही बरतने वाले दो सिपाही गोविंद तिवारी और राधेश्याम गौड़ को लाइन हाजिर कर दिया, जिससे पुलिसकर्मियों में हड़कंप मच गया। जबकि सूत्रों के मिली जानकारी के अनुसार एक सिपाही उस समय डयूटी पर नहीं था। ये एक बहुत बड़ा प्रश्न चिन्ह बन गया है।

Updated : 22 Feb 2021 2:20 PM GMT
Tags:    

Uday Sarvodaya

Magazine | Portal | Channel


Next Story
Share it
Top