Top
Home > राज्यवार > उत्तर प्रदेश > मुख्‍तार की बैरक में सीसीटीवी के जरिये रखी जाएगी निगरानी

मुख्‍तार की बैरक में सीसीटीवी के जरिये रखी जाएगी निगरानी

पूरी सावधानी के साथ रोपण जेल से बांदा जेल लाए गए माफिया मुख्‍तार अंसारी की बैरक में अब परिंदा भी पर मारेगा तो योगी सरकार को पता चल जाएगा।

मुख्‍तार की बैरक में सीसीटीवी के जरिये रखी जाएगी निगरानी
X

उदय सर्वोदय

बांदा : पूरी सावधानी के साथ पंजाब की रोपण जेल से यूपी की बांदा जेल लाए गए माफिया मुख्‍तार अंसारी की बैरक में अब परिंदा भी पर मारेगा तो सूबे की योगी सरकार को पता चल जाएगा। सरकार ने अंसारी पर चौबीसों घंटे निगरानी का पूरा प्‍लान बनाया है जिसे पिछले कुछ दिनों में यूपी के सबसे काबिल और वरिष्‍ठ अफसरों ने बांदा जेल में लागू कर दिया है। बांदा जेल में मुख्‍तार अंसारी को बाकी कैदियों से अलग बैरक नंबर-15 में अकेले रखा गया है जहां सीसीटीवी कैमरों से हर पल उन पर बांदा से लखनऊ तक कई आंखों की नज़र है। लखनऊ कमांड से सीधे मुख्‍तार की निगरानी की जा रही है।

अपने शातिराना दिमाग और अपराध की दुनिया में महारथ के नाते पूर्वांचल में दशकों तक दहशत का पर्याय रहे मुख्‍तार अंसारी के गुर्गों के लिए अब जेल में उनसे मिलकर साजिशें रचना आसान न होगा। जेल में मुख्‍तार से कब कौन मिलने आया, इसकी पूरी जानकारी सरकार के पास होगी। यही नहीं मिलने आए हर शख्‍स की पूरी पृष्‍ठभूमि, वर्तमान और भूत का सरकार पता लगाएगी और रिकार्ड अपने पास सुरक्षित रखेगी। मुख्‍तार को लेकर यूपी सरकार और पुलिस-प्रशासन कितना सतर्क है इसका अंदाजा इसी से लगाया जा सकता है बांदा में घर-घर किराएदारों के सत्‍यापन का आदेश दिया गया है। बांदा के तमाम होटलों में ठहरे हुए लोगों के बारे में पूरी जानकारी जुटाई जा रही है। पुलिस ने होटल संचालकों से कहा है कि अपने हर अतिथि के बारे में पूरी जानकारी साझा करें। सरकार अपनी तरफ से कोई लापरवाही नहीं करना चाहती ।

Updated : 7 April 2021 2:40 PM GMT
Tags:    

Shivani

Magazine | Portal | Channel


Next Story
Share it
Top