Top
Home > राज्यवार > उत्तर प्रदेश > जल्द ऑटोमेटिक ऑक्सीजन प्लांट लगवाएंगे विजयी जिला पंचायत सदस्य राजेश मसाला

जल्द ऑटोमेटिक ऑक्सीजन प्लांट लगवाएंगे विजयी जिला पंचायत सदस्य राजेश मसाला

अमेठी के वार्ड नम्बर 30 से विजयी और राजेश मसाला के नाम से मशहूर जिले के उद्योगपति ने घोषणा की कि वे शीघ्र ही गौरीगंज स्थित जिला अस्पताल परिसर में एक ऑक्सीजन प्लांट लगाएंगे।

जल्द ऑटोमेटिक ऑक्सीजन प्लांट लगवाएंगे विजयी जिला पंचायत सदस्य राजेश मसाला
X

उदय सर्वोदय

अमेठी : वार्ड नम्बर 30 से विजयी और राजेश मसाला के नाम से मशहूर जिले के उद्योगपति ने घोषणा की कि वे शीघ्र ही गौरीगंज स्थित जिला अस्पताल परिसर में एक ऑक्सीजन प्लांट लगाएंगे।

उन्होंने पत्रकारों से मुलाकात में बताया कि लगभग 50 लाख की लागत वाले इस प्लांट की रीफिलिंग क्षमता कम से कम 110 सिलिंडर प्रतिदिन की होगी। भाजपा समर्थित प्रत्याशी के तौरपर निर्वाचित घोषित होने के बाद राजेश मसाला की मीडिया से यह पहली मुलाकात थी। उन्होंने प्लांट जल्द से जल्द शुरू करने के वादे के साथ उम्मीद जताई कि मौजूदा संकट के समय में लोगों की जिंदगियां बचाने में इससे काफी सहयोग मिलेगा। उन्होंने 'दीदी' सम्बोधन के साथ यह भी इशारा किया कि इसके पीछे अमेठी सांसद स्मृति ईरानी की सद्प्रेरणा है। जिला पंचायत सदस्य ने जोड़ा कि यह ऑक्सीजन प्लांट एक सप्ताह के भीतर काम करना शुरू कर देगा। उनके मुताबिक इस मामले में धनराशि की व्यवस्था और कम्पनी से बातचीत हो चुकी है। इसलिए जल्द से जल्द प्लांट काम शुरू करना तय है।


Updated : 2021-05-04T11:59:39+05:30
Tags:    

Shivani

Magazine | Portal | Channel


Next Story
Share it
Top