Top
Home > राज्यवार > पश्चिम बंगाल > सौरव गांगुली को अस्पताल से मिली छुट्टी, कहा- अब मैं बिल्कुल ठीक

सौरव गांगुली को अस्पताल से मिली छुट्टी, कहा- अब मैं बिल्कुल ठीक

भारतीय क्रिकेट बोर्ड (BCCI) के अध्यक्ष और टीम इंडिया के पूर्व कप्तान सौरव गांगुली को आज वुडलैंड्स अस्पताल से छुट्टी मिल गई है।

सौरव गांगुली को अस्पताल से मिली छुट्टी, कहा- अब मैं बिल्कुल ठीक
X

उदय सर्वोदय

कोलकाता: भारतीय क्रिकेट बोर्ड (BCCI) के अध्यक्ष और टीम इंडिया के पूर्व कप्तान सौरव गांगुली को आज वुडलैंड्स अस्पताल से छुट्टी मिल गई है। पिछले हफ्ते दिल का हल्का दौरा पड़ने के बाद गांगुली की एंजियोप्लास्टी की गई है। अस्पताल के अधिकारी ने बताया कि गांगुली को बुधवार को ही अस्पताल से छुट्टी दी जानी थी लेकिन उन्होंने एक दिन और यहां रहने की इच्छा जताई। फिलहाल उनकी हालत स्थिर है।

वुडलैंड अस्पताल की प्रबंध निदेशक एवं सीईओ डॉ. रूपाली बसु ने बुधवार को बताया था कि, ''गांगुली क्लिनिकली फिट हैं। उन्होंने अच्छी नींद ली और खाना खाया। वह एक दिन और अस्पताल में रहना चाहते हैं, इसलिए अब वह कल घर जाएंगे। यह उनका निजी फैसला है।''

अस्पताल के सूत्रों ने बताया कि गांगुली एवं उनके परिवार के सदस्यों को उनकी दवाओं की जानकारी दे दी गई है जो घर पहुंचने पर उन्हें लेनी है। अस्पताल के एक वरिष्ठ अधिकारी ने बताया, ''वह ठीक हैं, उन्हें सीने में दर्द या अन्य कोई समस्या नहीं है। हमारे डॉक्टरों की टीम लगातार उनकी सेहत पर नजर रख रही है। अस्पताल के डॉक्टर घर पर भी उनके स्वास्थ्य की निगरानी करेंगे।'

बहरहाल, अस्पताल से निकलते हुए सौरव गांगुली ने कहा, "मैं आप सबका और वुडलैंड्स अस्पताल का धन्यवाद करता हूं, अब मैं बिल्कुल ठीक हूं।"

Updated : 7 Jan 2021 6:48 AM GMT
Tags:    

Uday Sarvodaya

Magazine | Portal | Channel


Next Story
Share it
Top