Home > राज्यवार > बिहार > परिहार सीट के लिए युवा कांग्रेस की मांग- शम्स शाहनवाज को बनाएं उम्मीदवार

परिहार सीट के लिए युवा कांग्रेस की मांग- शम्स शाहनवाज को बनाएं उम्मीदवार

परिहार सीट के लिए युवा कांग्रेस की मांग- शम्स शाहनवाज को बनाएं उम्मीदवार
X

ब्यूरो रिपोर्ट

सीतामढ़ी: आगामी विधानसभा चुनाव के मद्देनजर चुनावीतैयारियों की समीक्षा और संभावित सीटों पर विचार-विमर्श के लिए सीतामढ़ी पहुंचेबिहार प्रदेश चुनाव अभियान समिति के पर्यवेक्षक हसीब खान के समक्ष परिहार सीट कोलेकर युवा कांग्रेस ने मज़बूत दावेदारी पेश की है। युवा कांग्रेस कार्यकर्ताओं नेएक सुर में जिलाध्यक्ष मो. शम्स शाहनवाज को परिहार विधानसभा क्षेत्र से उम्मीदवारबनाने की मांग की। कार्यकर्ताओं ने पर्यवेक्षक को भरोसा दिलाया कि यदि परिहार सीटसे युवा कांग्रेस अध्यक्ष को उम्मीदवार बनाया जाता है तो जीत सुनिश्चित है।

चुनाव अभियानसमिति के पर्यवेक्षक हसीब खान ने पार्टी की एकजुटता पर जोर देते हुए सभीकार्यकर्ताओं से चुनाव के लिए तैयार हो जाने की अपील की और आश्वस्त किया कि आगामीचुनाव में जिला में युवा कांग्रेस की भागीदारी सुनिश्चित की जाएगी।

मौके पर डॉ.मोबिनुल हक़, योगेंद्र गुप्ता,जिला युवा कांग्रेस सचिव संजीव कुमार यादव,बेलसंड युवा कांग्रेस अध्यक्ष अफ़रोज़ आलम,सीतामढ़ी विधानसभा सचिव रंजीत कुमार, यदुवंशी अवनीश कुमार, इंजीनियर तौक़ीर अनवर, डॉ. अब्दुल बासित, नोमान अंजुम, मनीष कुमार,मो. अलाउद्दीन, संजय सिंह, मो.अब्दुल्ला,दिनेश कुमार, सद्दाम हुसैन, मो.मोख्तार, विवेकानंद कुमार,सिकंदर कुशवाहा, सईद अहमद, पंकज पासवान,रंजन बैठा आदि मुख्य रूप से मौजूद थे।

Updated : 2 Sep 2020 11:31 AM GMT
Tags:    
Next Story
Share it
Top